https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 11 अगस्त 2023

खूंटाटोला चेकपोस्ट एक फिर बार विवादों में: निजी कर्मचारियों ने मोबाइल छीनकर चालक से मारपीट कर भगाया

पीड़ित ने सीएम हेल्पलाइन पर की शिकायत

अनूपपुर। मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के सीमा में जिले में स्थित खूंटाटोला चेक पोस्ट में वाहन चालको के साथ मारपीट की घटना आए दिन सामने आती हैं। शुक्रवार को एक बार फिर खूंटाटोला चेक पोस्ट में ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट का मामला सामने आया। इसके साथ ही चालक का मोबाइल और उसके दस्तावेज को भी छीन लिए। जिसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन में की गई हैं।



शिकायतकर्ता पुराण प्रजापति ने बताया कि उसकी गाड़ी (MP 07 GA 7580) में सामान लोड कर दिल्ली से आ रहा था। दिल्ली से अनूपपुर तक मुझसे एक रुपए 1 कहीं भी नहीं लिया गया। अनूपपुर के खूंटाटोला चेक पोस्ट में 1 हजार रुपए की मांग की। जब चालक वीडियो बनाने लगा, तब वहां मौजूद कर्मचारियों ने फोन छीन कर मारपीट की और वहां से भगा दिया। और कहा कि तुझे जो करना है, कर लें। चालक वाहन वहीं खड़ा कर थोड़ी दूर जाकर दूसरे के फोन से सीएम हेल्पलाइन में मारपीट और अवैध वसूली की शिकायत करने के साथ ही निराकरण की मांग की। इसके साथ ही ड्राइवर ने डायल हंड्रेड में भी इसकी शिकायत की। सीएम हेल्पलाइन की शिकायत के बाद चेक पोस्ट में मौजूद लोगों ने ड्राइवर को बुलाकर उसके दस्तावेज एवं मोबाइल दिए। इसके बाद चालक बिलासपुर छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हुआ।

मुझे जानकारी नहीं- चेकपोस्ट प्रभारी

ज्ञात हो कि खूंटाटोला चेकपोस्ट में अवैध वसूली के लिए चेकपोस्ट प्रभारी ने निजी कर्मचारी रखे हैं जो वहां रह कर अवैध वसूली करते नहीं देने पर वाहन चालको से मारपीट कर जबरन पैसे की मांग करते हैं। इसकी कई बार शिकायत भी हो चुकी है। उसके बाद भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रहीं है। इस बारे में जब खूंटाटोला चेक पोस्ट प्रभारी मीनाक्षी गोखले से बात की तो उन्होंने कहा मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...