https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 8 अगस्त 2023

गोवंश को बचाने गये युवक को दो पहिया वाहन ने मारी ठोकर, इलाज के दौरान मृत्‍यु

 दो पहिया वाहन चालक फरार,तलास में जुटी पुलिस

अनूपपुर। राष्ट्रीय राज्‍यमार्ग क्रमांक 43 बदरा गांव के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल गोवंश को बचाने गए युवकों में से एक युवक पर तेजी से आ रही दो पहिया वाहन चालक ने टक्कर मार दी, जिससे युवक को शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई, उपचार दौरान जिला चिकित्सालय अनूपपुर में मृत्‍यु हो गई। घटना की सूचना पर मंगलवार को पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में कार्यवाही प्रारंभ की। वहीं दो पहिया वाहन चालक को पुलिस तलास कर रहीं हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार- मंगलवार की रात भालूमाडा थाना अंतर्गत ग्राम बदरा में राष्ट्रीय राजमार्ग में घायल गोवंश को बचाने के लिए क्षेत्र के कई युवक सड़क पर जमुना गेट के पास थे, इस दौरान 30 वर्षीय युवक राजेश दुबे पुत्र स्वर्गीय राममिलन दुबे पर ग्राम फुनगा की ओर तेज गति से आ रही दोपहिया वाहन चालक ने ठोकर मार दी जिससे राजेश दुबे के सिर,पेट,पीठ,पैर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में प्राथमिक उपचार बाद जिला चिकित्सालय अनूपपुर में रेफर किया गया, जहां लगभग दो घंटे चले निरंतर उपचार दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को मृतक के परिजनों की उपस्थिति में शव का पंचनामा कर परीक्षण के बाद अंतिम संस्कार हेतु शव को परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...