https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 2 मई 2023

रोजगार सहायक करपा की सेवा समाप्त, सचिव को कारण बताओ नोटिस

अनूपपुर। जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ के ग्राम पंचायत करपा में निर्माण कार्यों के मूल्यांकन से अधिक राशि के आहरण तथा नियम विरूद्ध तरीके से प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत मामले में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने ग्राम रोजगार सहायक करपा की सेवा समाप्त कर दी हैं, वहीं तत्कालीन प्रभारी सचिव को कारण बताओ सूचना पत्र थमाते हुए तीन दिवस में जबाब मांगा हैं।
जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ के ग्राम पंचायत करपा में ग्राम रोजगार सहायक एवं तत्कालीन प्रभारी सचिव जसवंत नायक को वर्ष 2019-20 एवं 2020-21 अंतर्गत विभिन्न निर्माण कार्यों के मूल्यांकन से अधिक राशि आहरण करने तथा नियम विरूद्ध तरीके से मन्ना नायक को प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति की शिकायत के पश्चानत गठित जिला स्तरीय जांच समिति के प्रतिवेदन के आधार पर पदीय दायित्वों के निर्वहन में घोर लापरवाही एवं वित्तीय अनियमितता करने के साथ-साथ फोटोग्राफ जियो टैग कर सगे संबंधियों को नियम विरूद्ध आवास का लाभ देकर निजी स्वार्थ हेतु शासकीय राशि के दुरूपयोग किए जाने पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अभय सिंह ओहरिया ने ग्राम रोजगार सहायक करपा जसवंत नायक को जारी कारण बताओ सूचना पत्र का जवाब मांगते हुए कहा हैं कि समाधानकारक नही पाए जाने पर कार्यवाई की जायेगी। वहीं ग्राम रोजगार सहायक के पद से पृथक किया जाकर सेवा समाप्त का आदेश प्रसारित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...