https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 13 मई 2023

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत

अनूपपुर। जिले में लगातार दूसरे दिन शनिवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। जिसमें 23 वर्षीय युवक नर्मदा सिंह को पिकअप वाहन ने ठोकर मारी। वहीं दूसरी घटना में अज्ञात बोलेरो ने कोतमा निवासी मनीष गुप्ता को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। ज्ञात हो कि शुक्रवार को मालवाहक वाहन पलटने से 26 घायल हो गये थे और आठ गंभीर होने पर रेफर किया गया था। पहली घटना में अपने बहन बहनोई को छोड़ने जा रहे युवक की मौत भालूमाड़ा थाना अंतर्गत बदरा तिराहा नेशनल हाईवे 43 लगभग में शनिवारकी दोपहर ग्राम धूम्मा से नर्मदा सिंह पुत्र लोकनाथ सिंह अपने बहन बहनोई को बाइक से छोड़ने के लिए पढौर जा रहा था। तभी बदरा तिराहा के पास पिकअप ने सामने से ठोकर मार दी जिससे घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। बहन जीदवती और बहनोई चेतन सिंह घायल अवस्था कोतमा चिकित्सालय के बाद भर्ती के बाद अनूपपुर जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। घटना के बाद भालूमाड़ा पुलिस को सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर निरिक्षण के बाइ पिकअप की तलाश शुरू की गई। खबर लिखे जाने पर घटना से संबंधित पिकअप शहडोल जिले के केशवाही थाना पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है। जिसे भालूमाड़ा पुलिस लेने के लिए केशवाही थाना गई हुई है।
दूसरी घटना में अनूपपुर जिले के कोतमा थाना अंतर्गत राष्ट्रीवय राज्य् मार्ग 43 स्थित ग्राम पैरीचूआ में शनिवार की दोपहर को कोतमा निवासी मनीष गुप्ता को अज्ञात बोलेरो वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे मनीष गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने 108 सहित कोतमा पुलिस को जानकारी दी मौके पर पहुंची कोतमा पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार करने उपरांत पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच पर जुटी हुई है। कोतमा व्यवसाई 35 वर्षीय मनीष गुप्ता की कोतमा से मनेंद्रगढ़ की ओर जाते समय अज्ञात वाहन ठोकर से मौत हो गई। दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि मौके पर ही मनीष ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद मनीष को कोतमा हॉस्पिटल लाया गया था।जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...