https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 8 मई 2023

बारिश के साथ गिरे ओले, तेज आंधी से स्टेशन के मुख्य द्वार पर वृक्ष पेड़, चपेट में आई 6 बाइक, एक क्षतिग्रस्त

अनूपपुर। देश में मौसम के अलग- अलग रंग देखने को मिल रहा हैं भीषण गर्मी के मौसम में बरसात का आनन्द आरहा हैं। अनूपपुर में सोमवार की सुबह से तेज धूप रहीं अचानक दोपहर को तेज हवा के साथ तेज बारिश में ओलावृष्टि हुई, वहीं तेज आंधी की वजह से एक बड़ी घटना घटित होने से बच गई, अनूपपुर रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार पर लगा एक विशालकाय पेड़ तेज आंधी की वजह से टूट कर पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के ऊपर आकर गिर गया। इस बीच एक चार पहिया वाहन भी स्टेशन परिसर के पास खड़ी थी। जैसे ही पेड़ नीचे गिरा, चालाक ने अपने- अपने वाहन को वहां से हटा लिया। गनीमत रही कि बारिश की वजह से लोग स्टेशन परिसर के अंदर ही मौजूद थे, अंदर बाहर नहीं आ जा रहे थे।
सोमवार की सुबह से तेज धूप रहीं अचानक दोपहर को तेज हवाओं व तेज बारिश के साथ चने के अकार के ओला गिरें इस दौरान अनूपपुर रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार पर लगा एक विशालकाय पेड़ तेज आंधी की वजह से टूट कर पार्किंग में खड़ी गाड़ियों के ऊपर आकर गिर गया। इस बीच एक चार पहिया वाहन भी स्टेशन परिसर के पास खड़ी थी। बारिश की वजह से यात्री स्टेशन परिसर के आसपास मौजूद नहीं थे और ट्रेन आने समय भी नहीं था। जिसकी वजह से एक बड़ी घटना होने से टल गया। पेड़ के गिरने से 6 गाड़ियां उसकी चपेट में आ गई। जिसमें एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है। फिलहाल रेलवे विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर पेड़ को हटाने का काम कर रहे हैं। मेंटेनेंस प्रभारी अरविंद कुमार ने कहा कि मार्च में काटा गया था। लेकिन वहीं है कि रेलवे विभाग ने पेड़ के कुछ हिस्सों को काट कर अपनी खानापूर्ति कर लिया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की विशालकाय पेड़ गिरने से कोई भी यात्री वहां मौजूद नहीं था। नहीं तो एक बड़ी घटना घट सकती थी, बारिश की वजह से यात्री अंदर ही मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...