https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 22 मई 2023

वीडी शर्मा के बयान पर कमलनाथ का पलटवार: 84 के दंगों के आरोप पर बोले- मेरे खिलाफ कोई एफआईआर नहीं, अपने काले कारनामे छुपाने बोल रहें

जिला कांग्रेस भवन के सवाल पर भड़के कमलनाथ व विधायक कहां आप उनके तरफ से आयें हैं
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वीडी शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि 1984 में दंगे हुए। मेरे खिलाफ 84 क्या 85, 86 में भी कार्रवाई नहीं हुई। वीडी शर्मा खुद के काले कारनामे छुपाने के लिए ये बातें कर रहे है। मेरे खिलाफ इनके पास कोई सबूत नहीं है। भाजपा प्रदेश अध्य क्ष द्वारा लगाये गये आरोपो पर कहा कि भाजपा के पास मेंरे खिलाफ कुछ नहीं बचा हैं आरोप लगाने को अभी तक कोई आरोप मेरे विरुध नहीं हैं। मेरी 45 साल की राजनीति में मेरे पर किसी ने उंगली नहीं उठाई। 1984 में दंगे हुए। वहां जो भी घटना हुई मेरे खिलाफ कोई एफआईआर नहीं हुई। 84 क्या 85 86 में भी मेरे पर एफआईआर नहीं हुई। इसके बाद बीजेपी ने एक आयोग भी बनाया था। उस आयोग ने भी कहा है कि मैं बेकसूर हूं। तो किसी ने उंगली नहीं उठाई, कोई एफआईआर नहीं हुई। वीडी शर्मा ने खुद जो दो नंबर के काम किए है, उन पर पर्दा डालने के लिए वो इस तरह की बात कर रहे है। जिला कांग्रेस भवन के सवाल पर भड़के कमलनाथ व विधायक कहां आप उनके तरफ से आयें हैं पत्रकारवार्ता के दौरान पत्रकारों ने कमलनाथ से अनूपपुर में नवनिर्मित कांग्रेस कार्यालय बनने की नगरपालिका की अनुमति नहीं मिलने पर भी भवन बनायें जाने के सवाल पर भड़क गये और कहा कि आप लोग भाजपा की वकालत करनें आयें हैं तो कर लीजियें, मीडिया क्या हैं सब जानते हैं आप क्या समझते हैं मै समझता नहीं हूं। इस बीच पुष्प राजगढ़ विधायक भड़ते हुए कहा कि यह सब आप लोगों का किया धरा हैं। इस बीच पत्रकारो के पास आकर विधायक ने जतकर तू- तू मैं हुई। इसके बाद कमलनाथ कांग्रेस के नवीन कार्यालय भवन का लोकार्पण करने अनूपपुर पहुंचे। उन्होंने कांग्रेस कार्यालय का निरीक्षण भी किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। वीडी शर्मा ने कहा था रविवार को कटनी व शहडोल में में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद वीडी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर 1984 के दंगों का आरोपी बताया था। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के हाथ 84 के दंगों के खून से सने हुए हैं। उन पर एजेंसियां जल्द ही आरोप तय करेंगी। वीडी शर्मा ने कहा था कि 84 सिख दंगों में कई हजार लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई। इस दंगे की जांच के लिए एक कमीशन बना था। दंगे के आरोप में सज्जन कुमार जेल के अंदर हैं, इन पर दंगे को भड़काने का आरोप था। दूसरे जगदीश टाइटलर, जो लोग नेता कम गुंडों की भूमिका में ज्यादा हैं। सीबीआई ने कल उनके खिलाफ चार्जशीट पेश की है, जल्द ही जेल में होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का हाथ 84 के दंगों के खून में सने होने का आरोप है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...