https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 2 मई 2023

सायरन लगे वाहन से 91 लीटर शराब जब्त, आरोपित फरार

अनूपपुर। कोतमा थाना अंतगर्त सोमवार-मंगलवार की रात चार केशवाही से कोतमा की ओर पहिया वाहन से जा रहीं अवैध शराब को कोतमा पुलिस ने पकड़ कर उसमें से 91.2 लीटर शराब बरामद की जिसकी अनुमानित कीमत 1 लाख 2 हजार 778 रुपए आंकी गई हैं। पुलिस ने गाड़ी को जब्त करते हुए आगे की कार्रवाई कर रही हैं। ज्ञात हो कि जिले में कोयलांचल क्षेत्र कोतमा सहित अन्य थाना क्षेत्रों में पुलिस के सहयोग से शराब की तस्करी की लगातार शिकायते मिलती रहीं हैं जिसे लेकर मीडिया में कोतमा पुलिस सुर्खिया बनी जिसके बाद सोमवार-मंगलवार की रात कार्यवाही की, वहीं इसके पूर्व भी कोतमा पुलिस शराब की कार्यवाई पर सवाल उठे थे। जब्त वाहन में सायरन भी लगा हुआ हैं।
पुलिस की जानकारी अनुसार मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि चार पहिया वाहन में केशवाही से कोतमा की ओर भारी मात्रा में अवैध शराब भर कर बेचने के लिए ला रहा हैं। सूचना के आधार पर चार पहीया वाहन का पीछा किया गया। जुनहा टोला ग्राम पथरौडी के पास वाहन चालक ने वाहन क्र. सीजी 16 बी 3011 को राजकुमार सिंह के खलिहान में खड़ा कर वाहन छोड़ कर भाग गया। वाहन की तलाशी लेने पर वाहन के पीछे हिस्से में 11 खाकी रंग के कार्टून मौजूद थें। जिसमें खोल कर देखने पर सभी कार्टून में कुल 91.2 लीटर अंग्रेजी शराब जिसकी अनुमानित कीमत 1,02,778 रुपये एवं अवैध शराब के परिवहन में प्रयुक्त सफारी वाहन की कीमत 15 लाख रुपये कुल 16,02,778/-रुपए को पुलिस के द्वारा जप्त किया गया है। वही वाहन क्र. सीजी 16 बी 3011 का यह नंबर की गाड़ी पोर्टल में दर्ज नही हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। वहीं कोतमा पुलिस की यह कार्यवाई भी सवाल खडे कर रहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...