https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 13 फ़रवरी 2023

जैतहरी नपं में भापजा की परिषद बनने पर मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों ने दी बधाई

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा विकास के नये आयाम स्थापित करें, अध्यक्ष उमंग गुप्ता ने जताया आभार
अनूपपुर। शनिवार को सम्पन्न हुआ नगर परिषद जैतहरी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के निर्वाचन में दोनो ही पदो में जीत हासिल की हैं। अध्यक्ष में वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल गुप्ता के पुत्र उमंग गुप्ता ने कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ नेता जयप्रकाश अग्रवाल को पटखनी देते हुये नगर परिषद अध्यक्ष पर कब्जा जमाया। इस सफलता पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, प्रदेश के गृह मंत्री, चिकित्सा शिक्षा मंत्री एवं खाद्य मंत्री ने ट्वीट कर बधाई दी।
ज्ञात हो कि अनिल गुप्ता वर्ष 1983 मे पूरे देश मे नगर पालिका अध्यक्ष बनने वाले ऐसे पहले व्यक्ति बने थे जो महज 23 वर्ष की कम उम्र मे अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठे, तब भारतीय जनता पार्टी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेई ने इस उपलब्धि पर गांधी नगर गुजरात मे चल रहे भाजपा के राष्ट्रीय परिषद अधिवेशन मे अनिल गुप्ता का सम्मान किया था। उनके बाद उनके पुत्र उमंग गुप्ता ने 33 वर्ष की उम्र मे दोबारा नगर परिषद जैतहरी की कमान संभाली है।
मुख्यमंत्री, मंत्रियों सहित प्रदेश पदाधिकारियों ने दी बधाई नगर परिषद मे उमंग गुप्ता के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष की जीत पर सरकार और संगठन के नेताओं ने बाद ट्वीट के माध्यम से बघाई दी। पार्टी की अधिकारिक ट्विटर हैंडल सहित पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बधाई देते हुये लिखा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व मे जैतहरी नगर विकास के नये आयाम स्थापित करेगा, वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जीत पर बधाई देते हुये कि उमंग गुप्ता सबका विकास सबका विश्वास के तर्ज पर जैतहरी को विकास के क्षेत्र मे नई ऊंचाई तक पहुंचायेंगे। प्रदेश के गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बधाई देते हुये कहा कि केन्द्र व राज्य की जनहितकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचायें। प्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने बधाई देते हुये कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की जनहितकारी योजनाओं से आम जनता को लाभान्वित करें। इसी के साथ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण बिसाहूलाल सिंह ने बधाई देते हुये कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व मे जैतहरी नगर विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा।
उमंग गुप्ता ने जताया आभार उमंग गुप्ता ने जैतहरी की आम जनता का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि मैं जनता की भावनाओं के अनुकूल बिना किसी पक्षपात के योजनाओं के क्रियान्वयन का प्रयास निरंतर करता रहूंगा। कोशिश करूंगा कि नगर परिषद के हर पात्र व्यक्ति को शासन की सभी योजनाएं मिले तथा नगर विकसित नगर की श्रेणी से भी आगे जाकर जिले तथा प्रदेश का नाम रोशन करे। पिता के मार्गदर्शन में नगर के विकाश में श्रम करनेकी बात कहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...