https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 15 फ़रवरी 2023

नई चुनौतियों से निपटने के लिए तथा नए कानून की जानकारी प्राप्त कर सजग रहें- अनुराग शर्मा

पुलिस उप महानिरीक्षक ने पुलिस लाइन, पुलिस अधीक्षक कार्यालय एवं थानों का वार्षिक किया निरीक्षण
अनूपपुर। पुलिस उप महानिरीक्षक शहडोल रेंज अनुराग शर्मा ने बुधवार को अनूपपुर पुलिस लाइन, पुलिस अधीक्षक कार्यालय एवं थानों का वार्षिक निरीक्षण किया। डीआईजी ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में सलामी ली और परेड का निरीक्षण किया। साथ ही समस्त वाहनों के रख रखाव की जांच, रिकार्डों का निरीक्षण कर भ्रमण किया। डीआईजी ने पुलिस लाइन अनूपपुर में पुलिसकर्मियों का सम्मेलन आयोजन कर पुलिसकर्मियों की समस्याओं को सुन कर शीघ्र निराकरण कराने का निर्देश दिए। पुलिसकर्मियों को नई चुनौतियों से निपटने के लिए तथा नए कानून की जानकारी प्राप्त करने एवं सजग रहने के लिए कहा गया। स्वस्थ्य रहने एवं अपने अधिकार के साथ-साथ अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहने की समझाइश दी।
प्रभारी पुलिस उप महानिरीक्षक शहडोल रेंज अनुराग शर्मा ने जिले के कार्यो पर संतोष व्यक्त करते हुए अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरित किया। डीआईजी ने पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेन्द्र सिंह पवांर को आगामी पंचवर्षीय योजना के लिए जिले की पुलिस व्यवस्था के लिए प्लान तैयार कर भेजने के लिए कहा। डीआईजी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय अनूपपुर का भ्रमण करते हुए प्रत्येक शाखा प्रभारी से परिचय प्राप्त कर पुलिस अधीक्षक कार्यालय की कार्यप्रणाली की समीक्षा की। उन्होंने थाना कोतवाली का भ्रमण का थाना कोतवाली के रिकार्डों का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने कोतवाली के समस्त स्टॉफ को सजगता के साथ समय के अनुकूल कार्य करने की हिदायत दी गई। इसके बाद थाना राजेंद्रग्राम में रिकार्डों का निरीक्षण के साथ सजगता व समय अनुकूल कार्य करने की हिदायत दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...