https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 29 जुलाई 2018

15 वर्षीय नाबालिग ने अपने ही 3 वर्षीय चचेरे भाई की कि हत्या

मृतक की मॉ ने मारा इसलिए बदला लेने कर दी हत्या
अनूपपुर/राजेन्द्रग्राम। थाना करनपठार क्षेत्र अंतर्गत 29 जुलाई को ग्राम उफरी र्खुद में 3 वर्षीय बच्चे के सर पर पत्थर पटक निर्मम हत्या का खुलासा पुलिस ने किया है, जहां मृतक के पिता ने हत्या की आशंका अपने ही चचेरा भाई के 15 वर्षीय पुत्र पर जताई, जहंा पुलिस ने शंका के आधार पर 15 वर्षीय नाबालिग से पूछताछ की गई तो उसने हत्या करना स्वीकार किया गया। वहीं आरोपी पंकज कुशराम ने बताया कि 3 वर्षीय बालक ही हत्या उसने सिर्फ इसलिए कर दी कि एक सप्ताह पहले उसकी मॉ ने उसे किसी बात को लेकर तीन से चार झापड मार दी थी, जिसका बदला उसने उसके पुत्र की हत्या कर लिया।
यह है मामला
थाना करनपठार अंतर्गत ग्राम उफरी कला में निवास करने वाले बलराम कुशराम ने 29 जुलाई को थाने पहुंच बताया कि उसके ३ वर्षीय पुत्र पंकज कुशराम की हत्या कर दी गई है। जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया जहां पर शव को खेत में गड्ढा खोद कर छिपाने का प्रयास किया गया था, लेकिन गड्ढा ज्यादा गहरा नही होने के कारण मृतक का सर और पैर बाहर ही निकला रहा। जिस पर पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार कर शव को गड्ढे से बाहर निकाल पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां पीएम उपरांत शव परिजनो को सौंप दिया गया।
पिता ने हत्या की जताई थी आशंका
मृतक के पिता ने अपने पुत्र की हत्या की आशंका चचेरा भाई के पुत्र पर जताते हुए बताया कि 28 जुलाई को वह अपने ३ वर्षीय पुत्र चंद्रप्रताप कुशराम को घर में अकेला छोड खेत में काम करने गए हुए थे, जहां सुबह 11 बजे पंकज कुशराम पिता राम अवतार कुशराम उम्र 15 वर्ष ने मेरे पुत्र को घर के बगल से सटे अपने खेत में मूली खिलाने के नाम से ले गया, जो फिर घर वापस नही आया, वहीं परिजनो द्वारा रात भर चंद्रप्रताप की खोजबीन की गई लेकिन वह कहीं नही मिला और जब सुबह फिर से अपने पुत्र की खोजबीन करने खेत के पास पहुंचे जहां खेत में ही एक गड्डे में उसका शव मिला, जिससे दफनाने का प्रयास किया गया था लेकिन गड्ढा ज्यादा गहरा नही होने के कारण उसका पैर और सर बाहर ही निकला रहा।
१५ वर्षीय पंकज ने कबूला अपना जुर्म
मृतक के पिता द्वारा अपने चचेरा भाई के 15 वर्षीय पुत्र पंकज कुशराम पर हत्या की आशंका जताई जिस पर थाना प्रभारी अरविंद साहू ने पंकज कुशराम से पूछताछ की गई। जिस पर उसने हत्या करना कबूला और उसे बताया कि एक सप्ताह पहले मृतक की मॉ तितरी बाई ने उसे मारा था जिसका बदला लेने उसने उसके 3 वर्षीय पुत्र को अपने खेत में बुलाकर खेत पर पडे बडे पत्थर से उसके सर पर पटककर उसकी हत्या कर दी तथा लाश छिपाने के लिए उसने खेत में लकडी से गड्ढा खोद उसमे छिपाने का प्रयास किया गया, लेकिन गड्ढा ज्यादा गहरा नही होने के कारण उसका सर और पैर बाहर ही निकला रहा और वह वहां से भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने पंकज कुशराम पिता राम अवतार कुशराम के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला पंजीबद्घ कर गिरफ्तार किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...