https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 31 जुलाई 2023

स्कूल न जाने पर पिता ने लगाई फटकार, नराज पुत्र ने लगाई फांसी

 

अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम जमुड़ी में 16 वर्षीय बालक ने पिता द्वारा स्कूल जाने की बात से नाराज होकर फांसी लगा ली। जानकारी पर मृतक के पिता ने कोतवाली थाना में सूचना दिए जाने पर पुलिस जांच की कार्यवाही कर रहीं है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर के ग्राम जमुड़ी के घोघराटोला निवासी फूल सिंह गोड़ का 16 वर्षीय पुत्र महेंद्र सिंह ने सोमवार को पिता द्वारा स्कूल जाने को लेकर डांट से नाराज होकर घर के अंदर फांसी लगाकर झूल गया और मृत्यु हो गई। जिसकी जानकारी मोहल्ला वालों ने हंड्रेड डायल पुलिस एवं कोतवाली थाना अनूपपुर को सूचना दी गई, पुलिस घटनास्थल पर मृतक के शव का पंचनामा कर मां-पिता एवं अन्य गवाहों के बयान दर्ज कर मृतक के शव का जिला चिकित्सालय अनूपपुर में परीक्षण कराने बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंपा कर जांच की अग्रिम कार्यवाही की गई। ज्ञात हो कि मृतक बालक महेंद्र सिंह शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सकरा में कक्षा 9 वी का छात्र हैं जो स्कूल जाने में निरंतर लापरवाही बरत रहा था जिस पर नाराज पिता ने उसे स्कूल जाने की बात को लेकर डांटा जिसके नाराज होकर बालक ने आत्महत्या जैसे आत्मघाती फैसला लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...