https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 26 जुलाई 2023

तलाब के पानी को लेकर दो पक्षो के बीच मार पीट, दो घायल



अनूपपुर। जिले में लगातार बढ़ते अपराधिक घटनाओं के मामले सामने आ रहे है
, जिसका प्रमुख कारण अवैध गतिविधियों का खुलेआम छूट होना है। लगातार घटनाओं से जहां पुलिस प्रशासन पर कई सवालिया निशान खड़े हो चुके है। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी की निष्क्रियता के कारण आये दिन कोई ना कोई बड़ी घटनायें सामने आ ही जाती है। बुधवार को दो बड़ी घटना से पूरे जिले में लोग पुलिस पर सवाल खडे कर रहें हैं। मामला कोतमा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ी का है। जहां तालाब से पानी निकालने के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुया विवाद में चले लाठी डंडे से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोतमा में भर्ती कराया गया है।

कोतमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गढ़ी में तालाब से पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है, जिसमें एक पक्ष ने लाठी डंडे से मार दूसरे पक्ष को लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद घायलों को उपचार हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हेतु भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ी में 26 जुलाई बुधवार की सुबह तालाब से पानी निकालने को लेकर शिव प्रसाद साहू,बब्बू साहू, राममिलन साहू ने गांव के ही नरेंद्र साहू, सोनू साहू को पानी निकालने से मना किया गया। लेकिन जब पानी लेने के लिए नरेंद्र साहू एवं सोनू साहू तालाब गए तो तीनों लोगों ने मिलकर उन पर लाठी डंडो से मारपीट करना शुरू कर दिया गया। जिससे नरेंद्र साहू एवं सोनू साहू को गंभीर चोट आई है।

वही कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोनमौहरी का है, जहां जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में एक बार फिर से खूनी संघर्ष हुआ। इस खूनी संघर्ष में 6 से 7 लोग घायल हो गए, वही दो लोग को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज शहडोल के लिये रेफर कर दिया गया हैं। इससे पहले भी भालूमाडा थाना अंतर्गत जमीनी विवाद में ही 2 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

संजीवनी अस्पताल में डेंगू से युवक की मौत,डेंगू के 5 मरीज जिला चिकित्सालय में भर्ती

चार मरीज हैदराबाद से तो दो मरीज पुणे से लौटे थे वापस  अनूपपुर। जिला चिकित्सापलय अनूपपुर में डेंगू के 5 केस सामने आ चुके हैं। जिसमें 1 डेंगू ...