https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 5 जुलाई 2023

एक दिन पहले घर जाने कि लिए निकला था युवक, झिलमिला डैम में उतराता मिला शव

 बुढार का रहने वाला युवक काम के लिए आया था करनपठार



अनूपपुर। करनपठार थाना अंतर्गत 20 वर्षीय युवक का शव झिलमिला डैम में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्या या आत्महत्या दोनों मामलों से पुलिस इसकी जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार शहडोल जिले के बुढ़ार निवासी 20 वर्षीय अजय बर्मन पुत्र जगतलाल बर्मन पल्लेदारी का काम करता था। काम के लिए बुढार से करनपठार थाना अंतर्गत ग्राम मेडियारास ट्रक चालक अनस के साथ आया था और वहीं  रुका था। 3-4 जुलाई को घर जाने की बात कहकर चालक से 1500 रुपए लेकर घर के लिए निकला था, जब वह नहीं आया तो चालक ने बुढार में इसकी जानकारी ली, लेकिन वह वहां भी नहीं पहुंचा था। बुधवार सुबह जब ग्रामीण झिलमिला डैम के पास पहुंचे तो उन्हें शव को पानी में उतराते हुए देखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला।

वहीं चालक अनस से पूछताछ में बताया कि वह घर जाने के लिए ही 1500 रुपए लेकर निकला था, तभी से उसका कुछ भी पता नहीं चला। पुलिस ने बताया कि शव को मछलियों ने खा लिया था। शरीर में किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं है। फिलहाल पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों मामले की जांच कर रही है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...