https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 15 जुलाई 2023

पटवारी भर्ती परीक्षा एनएसयूआई ने सौंपा ज्ञापन, सीबीआई जांच की मांग

अनूपपुर। मध्यप्रदेश में पटवारी भर्ती घोटाले के विरोध अब कांग्रेस का विद्यार्थी संगठन एनएसयूआई ने प्रर्दशन शुरू किया हैं। परीक्षा में व्यापक रूप से गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए जांच सीबीआई जांच करा दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर शनिवार को एनएसयूआई जिलाध्यक्ष रफी अहमद एवं युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष गुड्डू के नेतृत्‍व में राज्यपाल के नाम तहसीलदार अनूपपुर आदित्य द्विवेदी को ज्ञापन सौंपा।

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष रफी अहमद एवं युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गुड्डू चौहान ने ज्ञापन के माध्‍यम से बताया कि मध्यप्रदेश में परीक्षार्थियों के साथ सरकार द्वारा लगातार अन्याय किया जा रहा हैं। छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हुए पटवारी भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी की गई, जिसमें टॉप 10 छात्रों में 7 ग्वालियर एनआरआई कॉलेज के छात्र हैं वहीं 9000 अभ्यर्थियों में से अधिकतर चयनित पद पर अभ्यर्थी इसी परीक्षा केंद्र के के हैं। जिसमें साफ तौर पर जालसाजी नजर आ रही हैं, यही नहीं टॉपर के अधिकतर हस्ताक्षर हिंदी में है और एक ही परीक्षा केंद्र में इतनी संख्या में टॉपर आना जांच का विषय है।

संयुक्त परीक्षा में अन्य परीक्षा केंद्रों में जहां अभ्यर्थियों को 140 नंबर भी प्राप्त नहीं हो पाए वही एनआरआई कॉलेज ग्वालियर परीक्षा केंद्र में अभ्यर्थियों ने 188 अंक हासिल किए जो कि एक बड़ा घोटाला साबित करता है। एनएसयूआई ने प्रदेश में हुए इस पटवारी भर्ती घोटाले पर विरोध दर्ज कराते हुए राज्यपाल से सीबीआई जांच कराने व दोषी जनों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...