https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 3 जुलाई 2023

पांच हाथियों का समूह पहुंचा अनूपपुर के चोलना में, हाथियों से दूर रहने की सलाह

 



अनूपपुर। पांच हाथियों का समूह छत्तीसगढ़ के मरवाही वन परीक्षेत्र के मालाडांड होकर मंगलवार की सुबह एक बार फिर से मध्यप्रदेश के अनूपपुर वन मंडल अंतर्गत वन परीक्षेत्र जैतहरी में चोलना बीट होते गांव में विचरण करते हुए बचहाटोला में शिवलाल सहीस के घर के पास लगे यूकेलिप्टस प्लांटेशन में पहुंचकर आराम कर रहें है, हाथियों के समूह के आने की सूचना पर परिक्षेत्र सहायक वेंकटनगर रामसुरेश शर्मा वन अमले के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को हाथियों के समूह से दूर रहने की सलाह मुनादी के माध्यम से देते हुए हाथियों के समूह पर नजर बनाए हुए हैं।

बताया गया कि पांच हाथियों का समूह सोमवार की रात वन परीक्षेत्र मरवाही के घुसरिया बीट से विचरण करते हुए मालाडांड में गूजरनाला पारकर गुजरटोला होते हुए चोलना गांव की ओर पहुंचे इस बीच हाथियों के समूह के आने की खबर लगते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। हाथियों के समूह का पूरे दिन चोलना के बचहाटोला स्थित लिपटिस प्लांटेशन में पूरे दिन रहने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...