https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 4 जुलाई 2023

भोपाल से अमरकंटक एक्सप्रेस 6 घंटे रीशेड्यूल, रात 10 बजे छूटेगी, अनूपपुर प्रात: 8.57 बजे आयेगी

 


अनूपपुर। ट्रेनों की लेटलतीफी से यात्री परेशान हो चुके हैं और यह परेशानी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। देरी इतनी कि 10 घंटे की यात्रा समय जो 24 घंटे बाद पहुंच रहें हैं। इसमें भोपाल-दुर्ग-भोपाल के बीच जबलपुर होकर चलने वाली अमरकंटक एक्सप्रेस भी शामिल हैं जो अपने निर्धारित समय से घंटों लेट चल रही हैं, जिसके चलते इसे रीशेड्यूल करना पड़ रहा हैं। आज मंगलवार 4 जुलाई को भी गाड़ी संख्या 18254 भोपाल-दुर्ग अमरकंटक एक्सप्रेस को अपने निर्धारित समय से 6 घंटे विलंब से चलाने का निर्णय रेल प्रशासन ने लिया है।

 

रेल प्रशासन के अनुसार अमरकंटक एक्सप्रेस भोपाल से अपने निर्धारित समय अपरान्ह 4 बजे से छूटती हैं जो 6 घंटे री-शेड्यूल होकर भोपाल स्टेशन से रात 10 बजे रवाना होगी। भोपाल से विलंब से रवाना होने के कारण 5 जुलाई बुधवार की तड़के 3.25 बजे जबलपुर स्टेशन पहुंचेगी और प्रात: 8.57 अनूपपुर स्टेशन पहुंचेगी। असुविधा से बचने के लिए यात्री रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा एनटीईएस या फिर टेलीफोन हेल्पलाइन नंबर 139 से गाड़ी की सही स्थिति की जानकारी प्राप्त करके ही घर से निकलने की सलाह दी गई हैं।

दुर्ग से आने वाली अमरकंटक एक्सप्रेस विलंब, इसलिए वापसी में री-शेड्यूल

दुर्ग से चलकर भोपाल स्टेशन आने वाली गाड़ी संख्या 12853 दुर्ग-भोपाल अमरकंटक एक्सप्रेस विलंबित होने के कारण 4 जुलाई को गाड़ी संख्या 12854 भोपाल-दुर्ग अमरकंटक एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय 4 बजे से 6 घंटे रीशेड्यूल होकर भोपाल स्टेशन से रात 10 बजे गंतव्य के लिए प्रस्थान करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...