https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 22 अक्तूबर 2023

जेसीबी का ब्रेक फेल घर के सामने बैठी सास की मौत, बहू की हालत गंभीर


अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत घर के सामने बैठे सास-बहू को जेसीबी की टक्कर से गंभीर चोट आने पर जिला aचिकित्सालय अनूपपुर भर्ती करा मेडिकल कॉलेज शहडोल में रेफर किया गया था, रविवार को ले जाते समय 80 वर्षीय सास की मौत हो गई। वही बहू की हालत गंभीर हैं। शव को पोस्‍टर्डम के जिला असपताल में परिजनो को सौंप कर पुलिस की कार्रवाई जारी हैं। पुलिस जेसीबी चालक से पूछताछ कर रही है।

जिला मुख्यालय अनूपपुर के वार्ड क्रमांक 2 के पास शनिवार की शाम समातपुर की तरफ से आ रही जेसीबी ब्रेक फेल होने से सड़क किनारे घर में अनियंत्रित होकर 80 वर्षीय राधा सोनी पति लक्ष्मण सोनी, सीमा सोनी पति महेश सोनी को टक्कर मार से सास बहू के पैर और सिर में गंभीर चोट आई थी। जिन्हें जिला चिकित्सालय अनूपपुर में भर्ती कराया गया था। जहां सास बहू की गंभीर चोट होने पर शहडोल मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था, रविवार को की सुबह ले जाते समय रास्ते में सास राधा की मौत हो गई। वहीं बहू के हालत अभी गंभीर बताई जा रही हैं। ज्ञात हो कि जेसीबी के टक्कर से दो चार पहिया वाहन भी चपेट में आने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...