https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 21 अक्तूबर 2023

जमीनी विवाद पर भतीजे ने चाचा उतारा मौत के घाट, आरोपित हिरासत में

 

अनूपपुर। जिले के बिजुरी थाना के ग्राम बहेरा बांध में परिवारिक जमीन का विवाद में भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। दोनों के बीच पारिवारिक जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। जिसके बाद भजीता शुभम पनिका और उसके दो साथी ने चाचा 53 वर्षीय हरिदास पनिका ने फावड़े से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर आरोपितों की तलाश कर रही हैं। वहीं शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी अनुसार अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बहेरा बांध में लंबे समय से चल रहें परिवारिक जमीन का विवाद पर शुक्रवार की शाम जमीन विवाद को लेकर भातीजा शुभम पनिका और चाचा हरिदास पनिका में विवाद इतना बढ़ा कि भतीजे ने अपने दो साथियों के साथ चाचा पर फावड़े से वार कर दिए। इससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित 20 वर्षीय शुभम पनिका पुत्र कामता पनिका, 33 वर्षीय विनोद पनिका पुत्र लेखन पनिका एवं गीता तीनों निवासी बहेरा बांध पर धारा 302, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछतांछ की जा रहीं है।

अतरिक्‍त पुलिस अधिक्षक शिव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछतांछ शीध्र ही कार्यवाई की जायेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...