https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 14 अक्तूबर 2023

लोको पायलट की पत्नियों ने पति को ड्यूटी पर बाहर भेजे जाने से नाराज स्टेशन प्रबंधक को सुनाई व्यथा

कहां 7 से 10 दिन घर से बाहर ड्यूटी करते हैं पति, अकेले में होती है परेशानी

अनूपपुर। जिले के बिजुरी रेलवे में पदस्थ करीब दो सौ लोको पायलटों को सात से दस दिनों के लिए विभाग द्वारा पदस्थापना स्थल से लगभग 100 किलोमीटर दूर छत्तीसगढ़ के पेंड्रा रेलवे स्टेशन में ड्यूटी पर भेजे जाने से नराज पत्नियों ने स्टेशन प्रबंधक के माध्यम बिलासपुर डीआरएम को अपनी व्यथा बताई। लोको पायलट की पत्नियों ने आज बच्‍चों सहित आज बिजुरी रेलवे में पदस्थ करीब दो सौ लोको पायलट की पत्नियों ने जमकर हंगामाकरतेहुए नारेबाजी की और बिजुरी स्टेशन प्रबंधक के माध्यम बिलासपुर डीआरएम को अपनी व्यथा बताई। 

लोको पायलट की पत्नियों ने बताया हमारे पतियों को दस दिनों के लिए विभाग द्वारा पदस्थापना स्थल से लगभग 100 किलोमीटर दूर छत्तीसगढ़ के पेंड्रा रेलवे स्टेशन में ड्यूटी पर भेज दिया जाता हैंपतियों के आए दिन बाहर ड्यूटी लगायें जाने की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। महीने में लगभग 10 दिन पेंड्रा में रहकर ड्यूटी करते हैं। जिससे घर परिवार में किसी भी प्रकार की कोई समस्या होने पर उनके पति घर पर उपलब्ध नहीं होने से घर की महिलाओ को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वही इस मामले पर विभागीय अधिकारी कुछ भी कहने से बचते रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...