https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 20 अक्तूबर 2023

चरित्र संदेह पर शराब के नशे में पति ने की पत्नी की हत्या

 


अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर के बडहर गांव में शुक्रवार की सुबह शराब के नशे में पति ने चरित्र संदेह पर डंडे पत्नी की पीट कर हत्या कर भाग गयाघटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतिका के शव का परीक्षण करते हुए करवाई कर रही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर के बडहर गांव निवासी रमेश सिंह श्याम ने 40 वर्षीय पत्नी नीमकली सिंह जो कुदराटोला में रहते हैं अक्सर शराब के नशे में पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद होता रहा हैं, शुक्रवार की सुबह रमेश ने पत्नी पर चरित्र संदेह को लेकर वाद-विवाद होने पर मारपीट करते हुए डंडे से हमला किया जिससे नीमकली के सिर एवं शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आने पर मौत हो गई। जिसकी सूचना बड़हर गांव के पूर्व सरपंच एवं मृतिका के देवर सूरज सिंह ने कोतवाली थाना अनूपपुर में दर्ज कराई। सूचना पर एसडीओपी अनूपपुर सुमित केरकेट्टा, कोतवाली निरीक्षक अमर वर्मा बल सहित घटना स्थल पहुंचकर शव का पंचनामा कर जिला चिकित्सालय अनूपपुर से पोस्‍टमार्डम करा परिजनों को सौंप दिया।

इस दौरान अड़ोस-पड़ोस के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली जिस पर प्रारंभिक तौर पर यह बात निकाल कर सामने आई थी दोनों पति-पत्नी अक्सर शराब पीते रहें हैं शुक्रवार की सुबह चरित्र शंका को लेकर हुए वाद-विवाद पर पति ने पत्नी को घसीट कर पटक कर मारते हुए डंडे से हमला किया जिससे सिर में गंभीर चोट आने पर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित फरार हो गया, पुलिस तलाश में जुट गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...