https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2023

खेतों में लगी फसलो को बचाने गये वृद्ध पर हाथी ने किया हमला, मौत

अनूपपुर। दो हाथियों का समूह शुक्रवार की सुबह से जैतहरी रेंज की गोबरी बीट ठेगरहा जंगल से निकल कर ग्राम ठेगरहा के जंगल से निकलकर अनूपपुर रेंज के दुधमनिया बीट अंतर्गत कुदुरझोरी नाला के पास अपनी फसल बचाने खेत के किनारे आग लगाने गये 60 वर्षीय वृद्ध को हाथी ने हमला कर पटक कर कुचल दिया जिससे अस्पताल लाने के पूर्व मौत हो गई।

जानकारी अनुसार दो हाथियों का समूह शुक्रवार की सुबह से जैतहरी रेंज की गोबरी बीट ठेगरहा जंगल से निकल कर ग्राम ठेगरहा के जंगल से निकलकर अनूपपुर रेंज के दुधमनिया बीट अंतर्गत कुदुरझोरी नाला के पास पहुंचे,  जहां खेतों में लगी फसल को हाथियों से बचाने के लिए 60 वर्षीय वृद्ध धन्नू सिंह गोडं पुत्र बौदा सिंह गोड ने खेतो की मेढ़ पर आग लगा रहा था तभी एक हाथी ने वृद्ध धन्नू सिंह पर हमला करते हुए जमीन में पटक कर कुचल दिया,  घटना की सूचना पर वन परिक्षेत्र अधिकारी जैतहरी विवेक मिश्रा एवं वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर वृद्ध को जैतहरी चिकित्सालय ले जाते समय समय मृत्‍यु हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...