https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 1 अक्तूबर 2023

अर्न्तराज्यीय चेक पोस्ट में अर्धरात्रि को चेकिंग के दौरान पुलिस ने जप्त किये पांच लाख रुपयें, तीन हिरासत में

अनूपपुर। कार्यपालिक मजिस्ट्रेट अनूपपुर एफएसटी टीम बिजुरी द्वारा चेकिंग के दौरान मनेन्द्रगढ छ.ग. सीमा से मध्यप्रदेश अनूपपुर जिले में दो पहिया वाहन से 5 लाख रुपये को लेकर पाये जाने पर जप्त कर मौके पंचनामा बना मामले की जांच कर की जा रही है।

बिजुरी थाना प्रभारी प्रांशू उइके ने बताया कि शनिवार- रविवार की रात्रि मझौली छतई नाका में पुलिस चेकिंग के दौरान एक दो पहिया वाहन क्र. सी जी 15सी एस 3886 से में तीन लड़के छत्तीसगढ़ से मध्यप्रदेश सीमा से अनूपपुर जिले के बिजुरी थाना क्षेत्र से होते हुए‍ छग के केल्हारी जा रहें जिन्‍हें इतनी रात को जाने का कारण पूछा और तलासी लेने पर उनके पास 5 लाख रूपयें मिलें। जिसके बारे में जानकारी चाहीं तो तीन ने बताया कि यह पैसा एटीएम में डालने जा रहे हैं जिस पर टीम को संतोष जनक जबाब नहीं मिलने पर दीपक 29 वर्षीय दीपक कुमार पुत्र छत्रराम केवट, 29 वर्षीय देवेंद्र कुमार पुत्र हीरालाल एवं 24 वर्षीय राजा केवट पुत्र जगत राम केवट निवासी पुरानी बस्ती मनेंद्रगढ़ छत्तीसगढ़ से पांच लाख रूपये जप्त कर मौका पंचनामा बना तीनों हिरासत में लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर की जा रही है।

 

1 टिप्पणी:

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...