https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 27 अक्तूबर 2023

राजनीतिक सफर में जनसेवा के अनेकों कार्यो में मिला जनता का स्नेह- बिसाहूलाल सिंह


यह मतदान मध्य प्रदेश विकास के लिए-दिलीप जायसवाल

अनूपपुर भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह 7वीं बार चुनाव मैदान, कोतमा से दिलीप जयसवाल ने भरा फार्म

अनूपपुर। अनूपपुर विधानसभा सहित समूचे जिले के विकास के धुरी माने जाने वाले विकास पुरुष की संज्ञा प्राप्त भाजपा उम्मीदवार एवं खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह 27 अक्टूबर को दूसरी बार नामांकन ढोल- ठमाकों के बीच जमा कराया। बिसाहूलाल सिंह का यह 7वां चुनाव हैं। आज नामांकन जमा कराने निकले तो उनके साथ सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ आम जनमानस का जन सैलाब उमड़ पडा अनूपपुर के अमरकंटक चौक से लेकर तहसील कार्यालय तक अपार जन समूह साथ चलकर इस बात का साक्षी रहा कि बिसाहूलाल ने अपने राजनीतिक जीवन में जिले के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी, जिनके कार्यों पर जनता ने सड़क पर उतरकर मोहर लगा दी। वहीं कोतमा विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार दिलीप जायसवाल ने भारी जन सैलाब के बीच गांधी चौक से एसडीएम कार्यालय पहुंच कर अपना नामांकन जमा कराया। इसके पूर्व गांधी चौक में आयोजित जनसभा को भाजपा नेताओं ने संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की उपलब्धियां जनता के बीच रखते हुए भाजपा उम्मीदवार को प्रथम प्रचंड मतों से विजय श्री दिलाने का संकल्प लिया।

बिसाहूलाल ने एक बार पुन: मांगा आशीर्वाद

नामांकन जमा करने के पूर्व आयोजित नामांकन सभा को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह कहां कि यह 7वीं बार नामांकन भरने का कार्यक्रम संपन्न होने जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि अपने राजनीतिक सफर के दौरान जनसेवा के अनेकों कार्य कर जनता का स्नेह और प्रेम सदैव मिलता रहा हैं, इस बार भी मिलेगा। उन्होंने उपस्थित जन समुदाय से विजयश्री का आशीर्वाद मांगा।

भाजपा और कांग्रेस में तुलना करने की आवश्यकता- हिमाद्री सिंह

सांसद हिमाद्री सिंह ने कहा की जनता को कांग्रेस और भाजपा के कार्यों में तुलना करने की आवश्यकता है, जब देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी उस समय क्या स्थिति थी सभी को ज्ञात हैं कि आज कहां पर हमारा देश और प्रदेश पहुंच गया है, इसकी तुलना होनी चाहिए भाजपा की सरकार जो कहती है वह करती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में अनेक योजनाएं चलाई गई और देश प्रदेश का विकास हुआ साथ ही साथ समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति की भी चिंता भाजपा की सरकार ने कर उन्हें समाज के अग्रणी पंक्ति में लाकर खड़ा किया। यह चुनाव हमारा और हमारे बच्चों का भविष्य तय करेगा इसलिए सभी लोग भाजपा उम्मीदवार को अपना अमूल्य मत देकर विजयश्री का आशीर्वाद दें।

यह चुनाव मध्य प्रदेश विकास के लिए-दिलीप जायसवाल

कोतमा विधानसभा में भाजपा उम्मीदवार दिलीप जायसवाल नामांकन फार्म जमा करने के पूर्व कोतमा के गांधी चौक में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव मध्य प्रदेश के विकास के लिए हो रहा है। 2003 के पहले मध्य प्रदेश की क्या हालत थी यह किसी से छिपी नहीं है, सड़क बिजली पानी शिक्षा स्वास्थ्य सब समाप्त हो चुका था मध्य प्रदेश एक बीमारू राज्य के दर्जे में गिना जाता था हमारी भाजपा की सरकार आने के बाद सबसे पहले मूलभूत सुविधाओं पर सरकार के द्वारा कार्य किया गया जिसमें बिजली पानी शिक्षा स्वास्थ्य पर बड़े पैमाने पर कार्य किए गए। किसानो की स्थिति को देखते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सरकार ने उन्हें किसान सम्मन निधि से नवाजा और खेती में हो रहे नुकसान की भरपाई करने का सहारा दिया।

भाजपा नेताओं ने सभा को किया संबोधित

भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने संबोधित करते हुए सभी कार्यकर्ता पदाधिकारी तथा आम जनता से अपील किया कि जिले का विकास करने वाले भाजपा उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह को अपना समर्थन सभी लोग प्रदान करें जिससे कि एक बार पुनः प्रदेश में भाजपा की सरकार स्थापित हो सके। उन्होंने कहा कि यह चुनाव हमारे बच्चों का भविष्य सुनिश्चित करेगा इस चुनाव से विकास जुड़ा हुआ है भाजपा की सरकार बनने से विकास की निरंतर गाड़ी चलती रहेगी। भाजपा सरकार चाहे वह कोरोना काल हो या फिर हर संकट की घड़ी में जनता के साथ खड़ी रही है। सभी को मिलकर भाजपा उम्मीदवारों को अपना आशीर्वाद देना है। नामांकन सभा को जिला चुनाव संयोजक बृजेश गौतम, विधानसभा चुनाव प्रभारी अनिल गुप्ता तथा अन्य लोगों ने संबोधित किया।

नामांकन रैली में सांसद हिमाद्री सिंह, उत्तर प्रदेश की राठ विधायक मनीषा अनुरागी,राम अवध सिंह,  ज्ञानेंद्र सिंह परिहार, जितेंद्र सोनी, पर्वती राठौर, सिद्धार्थ शिव सिंह, रश्मि खरे, रवि राठौर, जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह, विधानसभा मीडिया संयोजक श्रीराम केवट, मंडल अध्यक्ष शिवरतन वर्मा, अजय द्विवेदी, मुकेश पटेल, सत्यनारायण सोनी सहित सभी मंडलों एवं शक्ति केंद्रों के संयोजक, पलक बूथ के अध्यक्ष,कार्यकर्ता, पदाधिकारी उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...