https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 29 अक्तूबर 2023

मुख्यमंत्री चौहान एक नवंबर को पुष्पराजगढ़ भाजपा उम्मीदवार हीरा सिंह के लिए जनता से मांगेगे आशीर्वाद

 


अनूपपुर। विधानसभा चुनाव के नामंकन प्रक्रिया के समाप्‍त होते ही प्राचार में तेजी आयेंगी और प्रचारक अपने–अपने उम्मीदवारों के लिए विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से वोट मांगेंगे। जिले की पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 1 नवंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहा प्रातः10 बजे ग्राम लीलाटोला में भाजपा उम्मीदवार हीरा सिंह श्याम के समर्थन में जनता का आशीर्वाद मांगने पहुंच रहें हैं। जहां मुख्यमंत्री आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लीलाटोला में भाजपा उम्मीदवार हीरा सिंह श्याम के समर्थन में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक नवंबर को पहुंचकर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता का आशीर्वाद मांगेंगे। आयोजित कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी पार्टी के सभी बूथ अध्यक्ष शक्ति केंद्र के संयोजक पलक त्रिदेव, सभी मंडलों के कार्यकर्ता पदाधिकारी, सभी मोर्चो के प्रकोष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारियों एवं जनता जनार्दन से अपील करमे हुए कहा हैं कि अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत अभिनंदन करें और भाजपा उम्मीदवार हीरा सिंह श्याम की जीत का मार्ग प्रशस्त करने में सहायक बन क्षेत्र के विकाश को बढ़ाये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...