https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 14 अक्तूबर 2023

लिफ्ट देने के बहाने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार पहुंचे जेल

अनूपपुर। बीमार पिता को देखने शहडोल से अनूपपुर आई महिला को लिफ्ट देने के बहाने ले जाकर तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसकी शिकायत महिला ने कोतवाली थाना अनूपपुर में की, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितो को तलास कर गिरफ्तार किया। तीनो को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी अनूपपुर अमर वर्मा ने बताया कि शुक्रवार को शहडोल निवासी महिला अपने पिता को देखने के लिए शहडोल से जिला चिकित्सालय अनूपपुर आई थी। पिता को देखने के बाद रात 10 बजे अनूपपुर बस स्टैण्ड में आई बस रात 12 बजे की थी। वह बस का इंतजार करने लगी, पूछने पर पता चला कि शहडोल वाली बस कैंसिल हो गई है। तब महिला ने पति को फोन कर लेने बुलाया। तब पति ने कहा लेने आ रहा हूं। इसी बीच देरा रात्रि बस स्टैण्ड पर खड़े एक व्यक्ति ने पूछा कि कहा जाएंगे। तब महिला ने बताया कि में शहडोल जा रही हूं, पति मुझे लेने आ रहें है। तब उस व्यक्ति ने भी शहडोल जाने की बात कहीं और कहां कि मेरी बहन भी ट्रेन से आ रही है, आप मेरे साथ चलो। मैं आपको शहडोल तक छोड़ दूंगा। इसके बाद महिला ने अंजान व्यक्ति से पति अपने मोबाइल से बात कराई। तब वह व्यक्ति बोला कि आपका पति आधे रास्ते में मिल जाएगा, वहां तक आपको छोड़ दूंगा। तब मै उसके साथ बाइक पर बैठकर शहडोल के लिए निकल गई। साधा तिराहा के पास पहुंचने पर व्यक्ति ने गाड़ी किनारे रोक दी। उसने बताया कि मेरी बहन का फोन आ रहा है, बात कर कर के चलते है। तब वह व्यक्ति फोन पर किसी से बात करने लगा। कुछ देर बाद वह व्यक्ति महिला को बैठाकर वेयर हाउस तक ले गया और उसी के पास में रोड के किनारे गाड़ी रोक दी। जहां दो व्यक्ति बाइक से आए। महिला को गंभीर घटना घटित होने का शक होने पर पति को लगाने लगी तो फोन को छीन लिया।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि मदद के लिए चिल्लाने लगी। फिर तीनों व्यक्तियों ने मुझे घसीटकर रोड किनारे बने एक गड्ढे में गिरा दिया। और तीनों में से एक व्यक्ति ने मेरा गला और मुंह दबाया और तीनों ने मेरे साथ गलत काम किया। इस दौरान मेरे चिल्लाने पर तो एक ट्रक वाला रुक गया। तीनों व्यक्ति ट्रक वाले को जान से खत्म करने कि धमकी देने लगे। इसके बाइ तीनों वहां से भाग गए। कुछ देर बाद मेरे पति वहां आ गयें। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत कोतवाली अनूपपुर में की।

थाना प्रभारी अनूपपुर अमर वर्मा ने बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपितों की तलास में जुटते हुए शनिवार को गिरफ्तार किया जिसमें 24 वर्षीय मो. आसिफ, 25 वर्षीय दीपक दुबे एवं 23 वर्षीय भजन पटेल को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से जेल भेज दिया गया।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...