https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 11 अक्तूबर 2023

नराज किसान मोर्चा के जिला महामंत्री ने दिया त्याग पत्र, गजेंद्र सिंह का निष्कासन रद्द होना बनी वजह

 लगाया आरोप भाजपा में नहीं निष्ठावान कार्यकर्ताओं की कद्र


अनूपपुर। विधानसभा निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए भारतीय जनता पार्टी जहां निष्काशित और नाराज पदाधिकारियों को बुलाकर पुन: पार्टी में शामिल कर रही है, वही कुछ पदाधिकारी त्याग पत्र भी दे रहे है। गुरूवार को किसान मोर्चा के जिला महामंत्री वेदप्रकाश द्विवेदी ने जिला अध्यक्ष रामदासपुरी के नाम सोशल मीडिया के माध्यम से पत्र पोस्ट कर भाजपा से नाता ही तोड लिया। उन्होने पत्र में लिखा कि अपने पारिवारिक कारण एवं पार्टी की वर्तमान गतिविधियों से असंतुष्ट होकर भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला महामंत्री के पदीय दायित्व से त्याग पत्र देता हूं। ज्ञात हो कि नगरीय निकाय चुनाव के दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र सिंह के विरुद्ध निष्कासन की कार्यवाही की गई थी, जिसे आज पूर्व जिला उपाध्यक्ष गजेंद्र सिंह का निष्कासन रद्द करते हुए भाजपा परिवार में सम्मान के साथ पुनः घर वापसी कराई गई हैं जो नारजगी की मुख्‍य वजह मानी जा रहीं हैं।


त्याग पत्र के बाद चर्चा करते हुए वेदप्रकाश द्विवेदी ने बताया कि मेरे पिता स्व. ओमप्रकाश द्विवेदी ने मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी को मजबूती देने में महति भूमिका निभाई है, उन्होने वर्षो पार्टी के लिए लडकर ऊचाईयां दी है, वह भाजपा के लिए एक निष्ठावान, कर्तव्यनिष्ठ व सबको साथ में लेकर चलने वाले नेता थे। हमने उनके बनाये हुए मार्ग में चलते हुए पार्टी के प्रति सदैव निष्ठावान रहकर कार्य किया है और अपने पदीय दायित्व का निर्वहन किया गया है, लेकिन वर्तमान में पार्टी की गतिविधि निष्ठावानों की कद्र भूलकर पार्टी के विपरीत व पार्टी विरोधी कार्य करने वालों का सम्मान कर रही है, जिससे पार्टी की छवि धूमिल किया जाकर निष्ठावान पदाधिकारियों का अपमान किया जा रहा है। वेदप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि समाजसेवा व जनसेवा की भावना रखकर पिता के बाद राजनीति में मै आया था, और भाजपा ने मुझे जिस पद का दायित्व दिया मैने उसे बखूबी निभाया है, लेकिन पार्टी निष्ठावान कार्यकर्ताओं की कद्र भूल गई है। वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य तथा भारतीय जनता पार्टी की कार्यप्रणाली दिशाविहीन व फायदे की राजनीति होने की वजह से वेदप्रकाश द्विवेदी ने त्याग दे दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...