https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 10 अप्रैल 2023

समाज की कुरूतियां को दूर करने की के साथ भेदभाव की प्रथा को समाप्त होनी- भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी

समाज मे जाति के नाम पर बटवारा कर लाभ उठाने का काम कर रहे हैं- महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रश्मि खरे
महिला मोर्चा ने समरसता भोज के साथ किया महिलाओं का सम्मान अनूपपुर। भाजपा समाज में भेदभाव की खाई को पाटने का कार्य कर रही है। डॉ भीमराव अंबेडकर के सपनों को साकार करने की दिशा में पार्टी निरंतर समाज के हर वर्ग के लोगों को एक मंच पर खड़ा करने का कार्य कर रही हैं। डॉक्टर अंबेडकर समानता का अधिकार दिया, समाज की कुरूतियां को दूर करने की के साथ भेदभाव की प्रथा को समाप्त होनी चाहिए और छुआ छूत की भावना को दूर करने की आवश्यकता हैं, शुद्धिकरण करने वाले को कैसे अशुद्ध मान सकते हैं। हमारे जन्म लेने के तत्काल बाद समाज की जो दाई साफ सफाई का कार्य करती है वह सबसे पहले हमें पवित्र करती है तो हम उसे अपवित्र कैसे मान सकते है। देश के अंदर अन्य दल के लोग समाज में जात पात की खाई खोदकर लड़ाने का कार्य किया आज हम उस खाई को भरने का कार्य कर रहे हैं हम सभी का लहू लाल है और समाज को एक करने के लिए हमें जो करना पड़ेगा वह करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 7 से 14 अप्रैल तक चलाया जा रहें सामाजिक न्याय पखवाड़ा के तहत 10 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अनूपपुर नगर मंडल ने भाजपा जिला कार्यालय में अनुसूचित जनजाति की महिलाओं का सम्मान और समरसता भोज के आयोजन में भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने कहीं। इस दौरान सभी लोगों ने एक साथ बैठकर भोजन ग्रहण किया। तथा सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाली महिलाओं को साल श्रीफल देकर उन्हें सम्मानित किया गया।
महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रश्मि खरे ने कहा कि हम सभी एक हैं समाज मे जाति के नाम पर जो अन्य दल के लोग बटवारा करके लाभ उठाने का काम कर रहे हैं उनके मंसूबों पर भारतीय जनता पार्टी पानी फेर रही है समरसता भोज का आयोजन महिला मोर्चा के द्वारा इसलिए किया गया है कि हम सभी एक साथ बैठकर इस दूरी को दूर कर सकें और समाज के अंदर एक बेहतर संदेश प्रस्तुत हो सके। जात-पात की राजनीति करने वाले राजनीतिक दलों की दुकानदारी चलने वाली नहीं है अनुसूचित जनजाति की महिलाओं का सम्मान करने के साथ ही उनके साथ सभी लोगों ने मिलकर समरसता भोज का आनंद लिया। समरसता भोज में महिला मोर्चा की संगीता सोनी, दुर्गा पटेल, गुड़िया रौतेल, सीता तिवारी, पुष्पा पटेल, ममता कोरी, उर्मिला शर्मा, ज्योति सिंह, सविता सिंह, नूपूर चाटर्जी, विमला सिंह, रानी,महिमा चैधरी, सुषमा बैगा सुमित्रा बैगा धनवती महतो, जिला महामंत्री जितेन्द्र सोनी, जिला उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शिवसिंह, जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह, कार्यायल मंत्री चंद्रिका द्विवेदी, अनुसूचित जनजाति मोर्चा जिला अध्यक्ष लक्ष्मी चौधरी, महामंत्री दुर्गा चौहथा के अलावा पार्टी के अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कोयला चोरी के संदेह पर 1 करोड़ 25 लाख का 3 ट्रक कोयला जप्त

अनूपपुर। कोयलांचल में कोयला चोरी एवं तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार- गुरूवार की रात कोतमा पुलिस ने तीन ट्रक कोयला चोरी का ...