https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 5 अप्रैल 2023

शराब दुकान की सीडि़यो पर बना मयखाना, लोगो को हो रहीं परेशानी

मंगलवार को शराब दुकान हटाने लोगों ने कलेक्टर को सौंपा था ज्ञापन
अनूपपुर। प्रदेश सरकार के मुखिया की शराब नीतियो को ठेंगा दिखते जिले मुख्यालय के मुख्यर बजार स्थित शराब दुकान स्थित मयखाना बनाने का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में जम कर वायरल हो रहा हैं। जहां शहर की मुख्य हैं और लोगो की आवाजाही बनी हुई हैं जहां बच्चेख बुजुर्ग निकल रहें हैं। शराब दुकान के लोगो ने भी इस रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया। वहीं इस दुकान को हटाने के लिए मंगलवार को वार्ड पार्षद के साथ आसपास के लोगों विरोध करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा गया था। जिले मुख्यालय में स्थित मढ़िया रोड नई शराब दुकान का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें लोग शराब दुकान के सामने ही शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। ज्ञात हो कि जिले में 1 अप्रैल से सभी अहाते बंद कर दिए गए। जिसका नतीजा यह है कि लोग अब शराब दुकान के सामने एवं सड़कों पर ही शराब पीते नजर आ रहे हैं। इस शराब दुकान का विरोध भी आसपास के लोगों ने किया था। जिसको लेकर कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा गया था।
जिसमें कहा गया था कि स्टेशन चौक मढ़िया रोड पर 01 अप्रैल को अंग्रेजी शराब दुकान स्थापित हो गई है। जबकि इसके बगल में 10 मीटर में शिव मंदिर है। यही थोडी दूर भी दुर्गा का मंदिर है एवं यह क्षेत्र रिहायसी है। यहां पास शराब दुकान खुल जाने से आए दिन लोगों को परेशानिया होगी। शराबियों द्वारा शराब पीकर उत्पात मचाया जाएगा। शराब की बोतले फोडी जाएगी। महिलाओं के साथ अभद्रता होगी। इसके पूर्व में इसी जगह पर 2014 - 15 में शराब दुकान खुली थी। जिसे शराबियों के कृत्य से परेशान हो करके विरोध करने पर उसे हटा दिया गया था। एक बार फिर शराब दुकान खुलने पर उसे हटाने की मांग की गई हैं। जिससे यहां का वातावरण में शाति का माहौल बना रहे। ज्ञात हो कि जिला मुख्यालय में स्टेशन रोड में शराब दुकान का लगातार विरोध हो रहा हैं। इसके पूर्व मस्जिद रोड में शराब की दुकान मौजूद थी। जिसे न्यायालय के आदेश के बाद हटाया गया हैं। 1 अप्रैल से शराब दुकान को स्टेशन चौक मढिया रोड मंदिर के बगल से स्थानांतरित किया गया। जिसे लेकर लोगो का विरोध शुरू हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कोयला चोरी के संदेह पर 1 करोड़ 25 लाख का 3 ट्रक कोयला जप्त

अनूपपुर। कोयलांचल में कोयला चोरी एवं तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार- गुरूवार की रात कोतमा पुलिस ने तीन ट्रक कोयला चोरी का ...