https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 13 अप्रैल 2023

इंस्टाग्राम से शुरू हुआ प्यार, शादी का प्रलोभन दे किया दुष्कर्म, पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

अनूपपुर। तलाकशुदा महिला का इंस्टाग्राम के जरिए शुरू हुआ प्यार दुष्कर्म पर आकर खत्म हो गया। तलाकशुदा महिला ने एक युवक पर आरोप लगाया कि उसने शादी का झांसा देकर मेरे साथ दुष्कर्म किया है। महिला ने कहा मैंने उसे काफी मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। महिला की शिकायत पर पुलिस ने गुरूवार को मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शहडोल जिले की निवासी पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई है कि साल 2021 में मेरी पहचान शुभम सोनी से इंस्टाग्राम से हुई थी। कुछ दिनों के बाद शुभम सोनी ने मुझसे मेरा मोबाइल नंबर मांगा था। उसने मुझसे कहा था कि तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो और मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुमसे शादी करना चाहता हूं, तब मैंने उसे बताया था कि मैं तलाकशुदा हूं। उसने मुझसे कहा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और भरोसा दिलाया कि मैं तुमसे शादी करूंगा। उसके बाद हम दोनों ने अपने मोबाइल नंबर आपस में शेयर कर बातें करने लगे। बातचीत करते रहने के करीब तीन माह बाद 1 जनवरी 2022 को शुभम सोनी मुझे अपने साथ शहडोल से अनूपपुर लेकर आ रहा था। वह मुझे अनूपपुर शहर में ना लाकर हाईवे रोड सांधा तिराहा के पास के जंगल में ले गया, मेरे साथ वहां जबरदस्ती सबंध बनाया था। उसके बाद लगातार वह मुझे मिलने के लिये बुलाता और अलग-अलग जगह ले जाकर मेरे मना करने के बावजूद शादी का प्रलोभन देकर मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। जब मैं शादी के लिए बोलती तो कहता था कि मैं घर वालों को मना लूं, फिर शादी करूंगा। मैंने जब उससे कहा कि अपने परिवार से शादी की बात करो, तो मुझसे बात करना बंद कर दिया। उसने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया और मेरा मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिया। मैं 10 अप्रैल 2023 को रात करीब 9 बजे शुभम से बात करने उसके घर गई। शुभम सोनी ने मुझसे शादी करने से साफ इनकार कर दिया। वह बोला कि तुमको जो करना है, कर लो। मैं तुमसे शादी नही करूंगा। मैंने उसे बहुत समझाया पर वह नहीं माना। उसके बाद मैंने ये सारी बातें पिता को बताई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कोयला चोरी के संदेह पर 1 करोड़ 25 लाख का 3 ट्रक कोयला जप्त

अनूपपुर। कोयलांचल में कोयला चोरी एवं तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बुधवार- गुरूवार की रात कोतमा पुलिस ने तीन ट्रक कोयला चोरी का ...