https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 30 मार्च 2019

अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर महिला की नृशंस हत्या, गई थी बाजार

भाई ने मोबाईल पर पूछा तो बोली आ रही हूं घर, धनपुरी में किराए के मकान में रहता था परिवार
अनूपपुर चचाई थाना के ग्राम पंचायत डोंगराटोला स्थित बगैहा नाला के पास शनिवार की सुबह 25 वर्षीय अज्ञात युवती की चाकूओं से गोदी हुई लाश पाई गई। पास ही खून से सने चाकू को भी पाया गया। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची चचाई पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर जांच आरम्भ की। जिसमें दोपहर 12 बजे के आसपास उसके परिजनों ने उसकी पहचान सपना मिश्रा पति मोनू मिश्रा निवासी बरगर जिला चित्रकूट करबी उत्तरप्रदेश हाल मुकाम वार्ड क्रमांक 3 धनपुरी निवासी बताए गए हैं। मृतिका सपना मिश्रा के भाई सुभाष तिवारी के अनुसार वे सब्जी का कारोबार करते है। घर में मां के अलावा दो भाई व तीन बहनों में दूसरी बहन व उसके दो बच्चे साथ में रहते हैं। शुक्रवार की दोपहर सपना सब्जी लाने बुढार बाजार गई थी। शाम 7 बजे तक वापसी नहीं होने पर सुभाष ने सपना सेे मोबाइल से बातचीत की तो सपना ने कहा घर आ रही हूं। लेकिन रात १० बजे तक नहीं लौटी। इसके बाद परिजनों ने सपना के वार्ड क्रमांक २ स्थित बड़ी मम्मी के घर होने की सम्भावना होने की बात सोचकर सभी सदस्य बड़ी मम्मी के पास जा पहुंचे। लेकिन सुबह उसे अपनी बहन के हत्या की सूचना मिली। चचाई थाना प्रभारी अरविंद साहू ने बताया कि युवती के शरीर पर लगभग 25-30 बार चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। इसमें 12 वार पेट पर, 5-7 वार चेहरे पर 7-8 वार गले के पास पाया गया। पास ही खून से सनी चाकू भी पाई गई। हालांकि पुलिस ने इसमें रेप होने की पुष्टि नहीं की है। लेकिन पुलिस ने सम्भावनाओं से इंकार नहीं किया है। परिजनों ने बताया कि मृतिका के दो बच्चे भी है।
पांच घंटे बाद भी नहीं हुआ पीएम

दोपहर 1 बजे पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा शव पांच घंटे बाद भी चीर फाड़ नहीं की जा सका। तीन सदस्यी डॉक्टरों की टीम में हड्डी चिकित्सक मौके पर नहीं पहुंचे। जिसके कारण पुलिस टीम व परिजनों को शाम 6 बजे तक इंतजार करना पड़ा। इससे पूर्व शव में भी सीमा विवाद भी सामने आया। पूर्व में सम्भावनाएं जताई गई शव अमलाई थाना क्षेत्र में है। वहीं अमलाई थाना ने इसे चचाई थाना क्षेत्र मानते हुए आने से मनाही कर दी। इसके बाद अमलाई की ओर से राजस्व अमला ने मौके पर पहुंचते हुए शव को चचाई थाना क्षेत्र की सीमा माना। बाद में चचाई पुलिस की अपील पर अमलाई पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर शव को उठवाया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...