https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 24 मार्च 2019

30 घंटे बाद भी रेस्क्यू टीम के हाथ नहीं आया किशोर का शव, शहडोल की टीम का लेंगे सहारा

शनिवार की दोपहर तालाब पार करने के दौरान तालाब में डूब

अनूपपुर चचाई थानांतर्गत देवहरा चौकी के ग्राम पटना स्थित हुल्लहा तालाब में शनिवार की दोपहर डूबने से 14 वर्षीय किशोर की मौत के 30 घंटा बाद भी पुलिस व रेस्क्यू टीम शव को बाहर नहीं मिल सकी। जिला होमगार्ड सेनानी रेस्क्यू टीम अब शहडोल की रेस्क्यू टीम की मदद लेगी। पुलिस का कहना है कि तालाब बड़ी होने के साथ साथ गहरी और जलकुंभी से भरी हुई है। सम्भावना है कि शव इन्हीं जलकुम्भियों के नीचे फुलकर दब गया होगा। हालांकि गोताखोर लगातार तालाब में घटना स्थल के आसपास गोता लगाकार खोजबीन कर रहे हैं। लेकिन अबतक सफलता नहीं मिल सकी है।
अनुमान है कि शनिवार की दोपहर घटना के समय नहाने के दौरान 14 वर्षीय किशोर कमलेश बैगा पिता रामखेलावन बैगा जलकुंभी में उलझ गया होगा और तैर नहीं पाने के कारण डूबने से मौत हो गई होगी। फिलहाल पुलिस व गोताखोर सहित ग्रामीण शव ढूढने में जुटे हुए हैं। विदित हो कि शनिवार को दो दोस्तों के बीच तालाब में नहाने के दौरान उसे पार करने की शर्त लगी थी। जिसमें कमलेश व अन्य 10 वर्षीय किशोर रूकलू बैगा पिता श्यामलाल बैगा तालाब पार करने तैरना आरम्भ किए थे। लेकिन बीच तालाब में आते आते कमलेश बैगा डूब गया। जबकि रूकलू बैगा तैरकर बाहर निकल आ गया। किशोर ने तालाब से बाहर निकलकर वहां मौजूद दो-तीन ग्रामीणों को कमलेश बैगा के बीच तालाब में डूबने की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए शव तालाश के प्रयास किए।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...