https://halchalanuppur.blogspot.com

सोमवार, 11 मार्च 2019

शटर तोड़कर चोरों ने लाखों के जेवरात किए पार, सीसीटीवी कैमरा एंव रिसीवर भी साथ ले गए

शटर तोड़कर चोरों ने लाखों के जेवरात किए पार, सीसीटीवी कैमरा एंव रिसीवर भी साथ ले गए
एसपी ने किया मौके का निरीक्षण
अनूपपुर कोतमा थाना से 12 किलोमीटर दूर निगवानी गांव में 10-11 मार्च की रात बडी सराफा दुकान अनुपम ज्वेलर्स में अज्ञात चोरों सेंधमारी करते हुए दुकान मे रखे लाखों के सोने-चांदी के गहने चुरा ले गए। यहीं नहीं चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के साथ उसके रिसीवर को भी अपने साथ ले जाकर चोरी के साक्ष्यों को भी धूमिल कर दिया। दुकानदार को सुबह उसके चौकीदार के माध्यम से चोरी की सूचना मिली। बताया जाता है कि दुकान भैया बहादुर सोनी  की बताई जा रही है। ज्वेलरी शॉप मालिक के अनुसार चोरी गए सोने-चांदी के कीमती अभूषण एंव अन्य समानों की अनुमानित कीमत 8 लाख से उपर बताई है। चोरी की घटना से व्यापारियों में भय एवं आक्रोश भी देखा जा रहा है। चोरी की घटना के बाद पुलिस अधीक्षक जगत सिंह राजपूत ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर चोरो की पतासाजी के आवश्यक निर्देश दिए। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर खोजबीन आरम्भ कर दी है। बताया जाता है कि दुकानदार भैयाबहादुर सोनी 10 मार्च की रात को 7.30 बजे दुकान बंद कर अपने घर चले गए। सुबह के समय निर्माणाधीन मकान के चौकीदार द्वारा दुकान के चैनल गेट एंव शटर टूटे होने की सूचना दी गई। मौके पर पहुंच देखा तो दुकान से बड़ी मात्रा में चांदी के जेवरात गायब पाए गए। पुलिस का कहना है कि चोर ने शातिराना अंदाज मे घटना को अंजाम दिया गया है। गहनो के साथ साथ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे व रिसीवर भी साथ ले गए हैं। व्यापारी के अनुसार चोरी गए समानों में सोने की कील से भरा बाक्स, चांदी के पायल, बिछिया, कील, नारियल, अंगूठी सहित अन्य समान शामिल हैं। बताया जाता है कि दुकान के अंदर लॉकर भी थे, जिसे चोर नहीं तोड़ सके। इससे अधिकांश कीमती जेवरात सुरक्षित बच गए। फिलहाल पुलिस ने संदेहियों को पकड़कर पूछताछ आरम्भ कर दी है। पुलिस अधीक्षक जेएस राजपूत का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण किया है। संदेहियो को पकड पूछताछ की जा रही है। चोरी से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है।
इनका कहना है
मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है, हर पहलू की जांच करने के साथ ही संदेहियो को पकड़कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

जे.एस.राजपूत, पुलिस अधीक्षक अनूपपुर 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...