https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 21 सितंबर 2018

संदिग्धावस्था में मिला युवती का शव, दुपट्टे से गला दबा की हत्या

अनूपपुर कोतवाली थाना से 8 किलोमीटर भोलगढ़ के जंगल में शुक्रवार की सुबह लगभग 18-20 वर्षीय युवती का शव सड़ी-गली हालत में पाई गई। घटना स्थल अनूपपुर-कोतमा मुख्य हाईवे मार्ग से 250 मीटर अंदर बताई जाती है। संदिग्धावस्था में युवती के शव को देखकर वन विभाग का चौकीदार अरुण कुमार ने घटना की सूचना 100 डायल वाहन सहित कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और शहडोल फॉरेसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंच शव का निरीक्षण किया, जहां सम्भावना जताई है कि युवती 18-20 वर्ष के बीच है तथा उसकी हत्या हत्यारों ने दुपट्टे से गला घोंटा गया है। शव के सडऩ से जांच टीम ने आशंका जताई है कि शव 3-5 दिन पुराना है। जांच में युवती के गले में ही दुपट्टे का बंधा पाया। वहीं दुपट्टे के बंधे होने के कारण युवती का चेहरा पूरी तरह सड़ गया है, जिसके कारण उसकी पहचान नहीं हो पाई है। युवती के शव तथा हत्या के तरीकों में पुलिस ने युवती आसपास के गांव के ही होने की उम्मीद जताई है। पुलिस का कहना है कि जंगल का यह मार्ग व्यस्तम मार्गो में नहीं है, लेकिन ग्रामीणों की आवाजाही लगी रहती है। वहीं गांव के चरवाहों का कहना है कि कल शाम तक इस मार्ग पर कोई शव नहीं दिखा था। शुक्रवार की सुबह वन विभाग चौकीदार ने शव देखकर 100 डायल वाहन को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस आसपास के गांवों में युवती सम्बंधित जानकारी जुटाने के साथ मामले की जांच में जुटी है।
इनका कहना है
अभी युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस और फॉरेसिंक टीम ने शव जांच किया है, जिसमें शव 3-5 दिन पुरानी प्रतीत हो रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तिलक सिंह, पुलिस अधीक्षक अनूपपुर।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...