https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 27 सितंबर 2018

यातायात एवं परिवहन की संयुक्त कार्यवाही, 7 वाहन हुए जब्त

16 वाहनो पर कार्यवाही कर वसूले 27 हजार 785 का सम्मन शुक्ल
अनूपपुर जिला यातायात एवं परिवहन विभाग द्वारा 27 सितम्बर को चचाई रोड के पास संयुक्त अभियान चलाते हुए 16 वाहनो पर कार्यवाही करते हुए 27 हजार 785 रूपए की चालानी कार्यवाही की गई, वहीं 7 वाहनो को जब्त कर कोतवाली अनूपपुर भेजा गया। वहीं एक वाहन का नंबर प्लेट नियम के विपरीत पाए जाने पर मौके में ही खुलवाया गया। जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के साथ ही ओव्हर लोड वाहनो, स्कूली बसो, यात्री बसो सहित अन्य वाहनो की जांच की गई। जहां 7 वाहनो में किसी भी प्रकार का दस्तावेज नही पाए जाने पर उन्हे थाने में खड़ा करवाया गया।
स्कूली बसो एवं यात्री बसो की हुई जांच
परिवहन विभाग एवं यातायात विभाग की संयुक्त कार्यवाही में जहां स्कूली बसो का निरीक्षण किया गया, जहां कई स्कूली बसो की जांच के दौरान उनके फिटनेस, परमीट, स्पीड गर्वनर, लायसेंस की जांच की गई। वहीं यात्री बसो की जांच की गई जिनमें 2 बसो के ऊपर ओव्हर हाइट समान लोड किए जाने पर चालानी कार्यवाही की गई, इसके साथ ही स्कूल बसो में बैठे बच्चो को छोडते समय सुरक्षित वाहन चलाने के निर्देश दिए गए।
१६ वाहनो पर हुई कार्यवाही

संयुक्त रूप से चलाए गए इस अभियान में जहां यात्री बसो, स्कूली बसो, भारी वाहनो की जांच के दौरान 16 वाहनो में दस्तावेज की कमी पाए जाने के साथ ही कार्यवाही की गई। जिसमें उनसे 27 हजार 785 रूपए की चालानी कार्यवाही की गई। इसके साथ ही 7 वाहनो पर दस्तावेजो की कमी पाए जाने पर उन्हे जब्त करते हुए थाने के सुपुर्द खड़ा कराया गया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...