https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 20 जून 2023

दो अलग-अलग स्थानों में दो युवकों ने लगाई फांसी

ग्राम निगौरा में घरेलू रंजिस में ससुराल में लगया मौत को गले, दूसरा अज्ञात
अनूपपुर। जिले के दो थाना क्षेत्र अंतगर्त मंगलवार को दो युवकों ने फांसी लगा कर अपना जीवन समाप्त कर लिया। जिला मुख्यालय अनूपपुर में अज्ञात युवक ने रेलवे कॉलोनी में पीडब्ल्यूआई के गैंगस्टोर में फांसी लगा ली। जिसकी पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। वहीं जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम निगौरा रेलवे स्टेशन के पास निगौरा-पपरोड़ी मार्ग में 27 वर्षीय युवक चरण सिंह बागी ने फांसी लगा ली। दोनों ही थाना क्षेत्रो की पुलिस ने पंचनामा बना पोस्टमार्डम कें लिए चिकित्सालय भेज कर मर्ग कायम करते हुए जांच प्रारंभ कर दी हैं। जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह जूनियर इंजीनियर रेल पथ के पद पर पदस्थ केदारनाथ साहू ने कोतवाली थाना में सूचना दर्ज कराई की गैंगस्टोर रेलवे कॉलोनी परिसर में लगे मुनगा के पेड़ में एक अज्ञात व्यक्ति पुरुष जो लगभग 38 से 42 वर्ष के मध्य का हैं फांसी लगी स्थिति में मृत टंगा हुआ हैं। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात युवक की मृत्यु पर मर्ग कायम कर घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अनूपपुर अजीत सिंह पवांर घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण करते हुए अज्ञात व्यक्ति की मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया। इस दौरान मृतक की कुछ जानकारी मिल सकी लेकिन वह स्पष्ट नहीं हो सका पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा कर पी,एम,हेतु जिला चिकित्सालय अनूपपुर भेजकर जांच प्रारंभ की है तथा मृतक एवं पुलिस परिजनों का पता लगाने में जुटी हुई है।
जैतहरी थाना अंतर्गत ग्राम निगौरा रेलवे स्टेशन से लगभग आधा किलोमीटर दूर निगौरा पपरोड़ी मार्ग में हर्रा के वृक्ष में 27 वर्षीय चरण सिंह बागी पुत्र स्व.नानुसिंघ बागी निवासी जिला कोरिया छतीसगढ़ ने घरेलू रंजिस में आकर ससुराल निगौरा में फांसी लगा कर जीवन लीला समाप्त कर ली। जिसकी सूचना स्थानीय व परिजनों द्वारा 100 डॉयल को दी जहां मौके पर पहुंची जैतहरी पुलिस द्वारा पंचनामा बनाते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच पड़ताल कर रहीं हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...