https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 13 जून 2023

ट्रैक्टर चालक ने बाईक सवार को मारी टक्कर, मां और बेटे की मौत, पति,सास घायल

सड़क में शव रख गिरफ्तार की मांग पर डटे ग्रमीण, रात 9 बजे समाचार लिखे जाने तक ग्रमीणों का प्रर्दशन जारी
अनूपपुर। जैतहरी थानांतर्गत रेत से भरे ट्रैक्टर ने जैतहरी से छत्तीसगढ़ के पेंड्रा जा रहे दो पहिया वाहन को की टक्कर मार दी जिसमें सवार मॉ और 8 माह के बच्चेत की मौके में मौत हो गई। जबकि पति और मां घायल अवस्थार में जैतहरी चिकित्सा लय भेजा गया।
जानकारी अनुसार मंगलवार की शाम जैतहरी थानांतर्गत जैतहरी के ग्राम टकौली मायके से अपनी ससुराल छत्तीसगढ़ के पेंड्रा के ग्राम गुम्मा जा रही 38 वर्षीय शुकरबती पति रामप्रसाद गोड के साथ थी साथ में 8 वर्षीय पुत्र आयुष व सास लल्लीीबाई दो पहिया वाहन से जा रहें थे तभी सिवनी धनगवा मार्ग में खोली फाटक के पास रेत भरे ट्रैक्टर ने लापरवाही पूर्वक चलाते दो पहिया वाहन सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे मौके प‍त्नीत और बेटे की मौत हो गईं। जबकि पति और मां को जैतहरी चिकित्सा लय में भर्ती कराया गया हैं। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित मौके से फरार हो गया हैं। गुस्साए लोगोंने सड़क पर ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शवों को सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे है लोगो का कहना हैं कि जब तक प्रशासन ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक सड़क पर विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे। सड़क के दोनों तरफ जाम लगा हुआ है। वहीं मौंके पर अनुविभागिय अधिकारी पुलिस कीर्ति बघेल थाना प्रभारी जैतहरी सहित भारी पुलिस बल की तैनाती की गई हैं। अनुविभागिय अधिकारी पुलिस कीर्ति बघेल ने बताया कि मायके से ससुराल जा रहे दंपती को ट्रैक्टर ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में महिला एवं उसके 8 माह के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है। वही ग्रामीणों ने शव को रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है की ट्रैक्टर चालक को बुलाकर मुआवजा दिया जाए। हम उनके साथ बैठे हैं समझाने का प्रयास किया जा रहा हैं। अभी रात के 9 बज चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...