https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 6 जून 2023

एसईसीएल की सुरक्षा में लगे जवानों ने देर रात घर में घुसकर की मारपीट: थाने का घेराव के बाद मामला दर्ज

अनूपपुर। एसईसीएल के हसदेव क्षेत्र के विभिन्न उप क्षेत्रों में सुरक्षा की जिम्मेदारी सम्हाेल रहीं एसआईएसएफ क्षेत्र में हमेशा विवादों में रहीं हैं जिन्हें एसईसीएल के बेशकीमती सामानों और मैगजीन घरों की सुरक्षा की जिम्मा सौंपा गया है वहीं अवैध कार्यो में संलिप्ता के कई मामले मिले हैं। मंगलवार- बुधवार की रात एसआईएसएफ के एक एसआई ने एक युवक के साथ मारपीट की बल्कि उसके घर जाकर उसके परिजनों के साथ भी मारपीट करने पर आक्रोशित स्थानिय जनों ने रामनगर थाने का घेराव करते हुए एसआईएसएफ के एसआई पर कार्रवाई की मांग की।
नगर परिषद डूमर कछार के पीड़ित रवि नगर निवासी नितेश कुमार तिवारी पुत्र नर्मदा प्रसाद तिवारी ने अपनी शिकायत में बताया कि वह घर में पानी नहीं होने से वह वाल मैन को खोजते हुए अजय के पास गया जहां पर पानी की दिक्कत होने की बात पर अजय ने कहा कि आप हमारे प्रभारी करुणेश मिश्रा से बात कर लीजिए। जिन को खोजते हुए में जब गया तो एसआईएसएफ के उप निरीक्षक कन्हैया लाल समधिया के क्वार्टर के पास दोनों लोग खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। जिस पर करुणेश मिश्रा से पानी नहीं आने का कारण पूछा तभी एसआईएसएफ उपनिरीक्षक कन्हैयालाल समधिया द्वारा गाली-गलौज करते हुए मारपीट की जिस पर करुणेश मिश्रा ने बीच-बचाव किया,जिसके बाद कन्हैयालाल समधिया एवं उनका स्टाफ प्रधान आरक्षक नरेंद्र बाथम दोनों युवक के घर जा पहुंचे तथा गाली गलौज करते हुए परिजनों से भी मारपीट प्रारंभ कर दी। मारपीट से युवक के सर में बाई तरफ सहित शरीर के अन्य हिस्सों में एवं पिता के दाएं अंगुली में चोट आई है। स्थानिय जनों ने किया थाने का घेराव घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित नगर वासियों ने रामनगर थाने का घेराव करते हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की जाने करने लगे। रामनगर पुलिस ने एसआईएसएफ के उपनिरीक्षक कन्हैयालाल समधिया एवं प्रधान आरक्षक नरेंद्र बाथम के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506 452,34 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने बताया कि बीती रात थाना रामनगर एसईसीएल के सुरक्षा अधिकारियों द्वारा स्थानीय जनों से मारपीट की शिकायत पर एस आई एस एफ के उपनिरीक्षक प्रधान आरक्षक के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...