https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 22 जून 2023

अपहरण कर तीन आरोपितों ने युवती से किया किया दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार एक तलास

अनूपपुर। रामनगर थाना अंतर्गत सामूहिक बलात्कार पीड़िता को उसके घर से बंधक बनाकर 2 किलोमीटर दूर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया हैं। जिसकी शिकायत पीड़ित ने रामनगर थाने में की है। पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। यह हैं, मामला पीड़ित ने बताया कि बुधवार की रात हम सहपरिवार खाना खाकर पिता एवं भाई घर के अन्दर सो रहे थे। मैं और मेरी मां घर के आंगन में सो रहे थे। रात को 12 बजे से 01 बजे के बीच जब मेरी नींद खुली, तो मैं गांव फुलकोना मेन रोड के पास महुआ पेड के नीचे पडी हुई थी। वहाँ पर गांव के मोनू यादव और अनुराग द्विवेदी भी थे। उनकी एक बाईक थी। वहाँ से मुझे खीचते हुए पास के खेत में ले जाकर मेरे साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। जिससे मैं बेहोश हो गई थी। और बहुत दर्द हो रहा था। वहाँ से वे लोग मुझे घसीटकर वापस महुआ के पेड़ के पास लाकर छोड़ दिए। मेरे शरीर पर जो टी-शर्ट पहनी थी। उसको मेरे ऊपर ढक दिए थे। सुबह मैं वही पर पड़ी थी। मेरे पिता, भाई तथा चाचा मुझे ढूंढते हुए आए। मुझे कपड़े पहना कर वहा से मुझे सब कोई साथ में घर ले गए। घर पर आकर मेरे साथ हुए घटना की जानकारी मां,चाची,बड़ी मां एवं बुआ को बताई। जिस पर परिजनों ने पीड़िता को रामनगर थाने में मामला दर्ज कराया। शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वही लड़की एक लड़के को नहीं पहचान रहीं है। उसके मुंह में कपड़ा बंधा हुआ था। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...