https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 13 जून 2023

पारिवारिक विवाद: खेत से रास्ता नहीं मिलने पर सास-बहू की हत्या, दो पुत्र घायल

सड़क में शव रख आरोपित की गिरफ्तार की मांग, मौके पर पुलिस
अनूपपुर। जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत 13 जून मंगलवार की सुबह बरबसपुर गांव में दो परिवार में जमीनी विवाद को लेकर झड़प में एक ही परिवार के 2 महिलाओं (सांस-बहु) की हत्या कर दी गई वहीं घर के दो पुरूष गंभीर रूप से घायल हो जिन्हें कोतामा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। मौके पर पुलिस पहुंच मामले की जांच कर रहीं हैं। वहीं गुस्सायें ग्रमीणों एवं परिवार जनों ने दोनो शवों को सड़क पर रख कर आरोपित की गिरफ्तार करने कर रहे मांग रहें।
जानकारी अनुसार भालूमाड़ा थान अंतर्गत बरबसपुर गांव में जमीन में रास्ता ना देने के कारण चल रहा पारिवारिक विवाद पर आरोपित के परिवार ने अपने ही घर के सामने धारदर हथियार से सास 56 वर्षीय तिहारा बाई, 36 वर्षीय बहू जनकी बाई की हत्या कर दी। वहीं घटना में दो भाई विजय और नरेश प्रजापति घायल हो हो गयें, जिन्हें कोतामा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। परिवार जनों और ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख स्टेट हाईवे में चक्का जाम, कर दिया हैं। ग्रामीणों द्वारा कहा जा रहा हैं कि जबतक आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जायेंगा तब तक सड़क से शव को नहीं उठाने दिया जायेंगा। खबर की पुष्टि अनुविभागिय अधिकारी पुलिस कीर्ति बघेल ने की हैं।घटना के पूर्व इस विवादकी शिकायत भालूमाडा पुलिस से की गई थी किन्तुे पुलिस ने इसे गंभीरता से न‍हीं लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...