https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 20 नवंबर 2022

नपा की महिला आरआई ने अनूपपुर सीएमओ पति पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, पति-पत्नी से बतलाया जान का खतरा
अनूपपुर। नगर पालिका परिषद अनूपपुर बीते 5 साल से हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। वर्ष 2019 में एनयूएलएम में समूहों के नाम पर फर्जीवाड़े को लेकर दो तत्कालीन सीएमओ के विरुद्ध धोखाधड़ी का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। वहीं अब एक बार फिर नगर पालिका कार्यालय अधिकारी और कर्मचारी के बीच अखाड़ा बनता जा रहा है। गत दिनों को सीएमओ के द्वारा सहायक राजस्व निरीक्षक गजाला परवीन को कार्यों में लापरवाही बरतने को लेकर निलंबित किया गया था जिसके बाद शनिवार को गजाला परवीन के द्वारा पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत देते हुए सीएमओ एवं उनके पति पर आरोप लगाते हुए जान का खतरा बतलाया। पूरे मामले में जांच एवं कार्रवाई की मांग भी महिला आरएसआई के द्वारा की गई है। महिला आरएसआई ने पुलिस अधीक्षक को की गई शिकायत में लिखा है कि नगर पालिका की सीएमओ ज्योति सिंह एवं उनके पति एसके सिंह जो कि किसी भी पद में नहीं हैं अवैध रूप से अपनी पत्नी के पद का दुरुपयोग करते मुझे मानसिक रूप से प्रताडि़त करत रहे हैं। 14 नवंबर को सीएमओ के पति के द्वारा मुझ पर जातिगत टिप्पगणी करते हुए जान से मरवा देने तक की धमकी दी गई थी। इतना ही नहीं रात्रि के समय किसी भी व्यक्ति से हमला करवाने एवं अपनी पहुंच का हवाला देकर नौकरी से निलंबित करवाने एवं मेरी नौकरी खत्म करवाने की धमकी भी देते रहते हैं क्योंकि मैं महिला कर्मचारी हूं इसलिए मुझे कार्यालय के अंदर का प्रसाधन भी उपयोग नहीं करने दिया जा रहा है, मुझे बाहर के प्रसाधन के उपयोग के लिए कहा जाता है। अपनी शिकायत में महिला कर्मचारी ने सीएमओ के पति एसके सिंह से अपने परिवारजनों की जान पर खतरा भी बतलाया है। शिकायत में स्पष्ट रूप से उल्लेखित किया गया है कि यदि मुझे और मेरे परिवार को कुछ भी होता है तो इसके जिम्मेदार सीएमओ तथा उनके पति होंगे। अतरिक्त। पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है। पूरे मामले की जांच डीएसपी आजाद से कराई जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...