https://halchalanuppur.blogspot.com

शुक्रवार, 18 नवंबर 2022

महिला सेल्समैन ने कांग्रेस कार्यकर्ता पर छेड़छाड़ का आरोप लगा थाने में दर्ज कराई शिकायत

अनूपपुर। बिजुरी थाना अंतर्गत कांग्रेस कार्यकर्ता पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। शासकीय सोसाइटी में कार्यरत महिला ने राजू उर्फ सिराज पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही कर रही हैं। महिला ने शुक्रवार को अपनी शिकायत में बताया कि सरकारी सोसायटी बिजुरी में सेल्स का काम करती हूं। रोज की तरह बिजुरी सोसाइटी में 11 बजे नौकरी पर गई थी। नौकरी के समय सोसायटी के पीछे वॉशरूम गई थी। तो वहां पर सिराज उर्फ राजू खान मेरे पीछे-पीछे आया और मुझसे थोड़ी दूर खड़ा होकर मुझे घूरने लगा। पीड़िता काफी देर तक उसके जाने का इंतजार करती रही लेकिन वहीं पर खड़ा रहा। राजू उर्फ सिराज पीड़िता के पास आने लगा तो पीड़िता ने उससे कहा कि तुम को शर्म नहीं आता। मेरे पास क्यों आ रहे हो? तुमको दिखाई नहीं देता क्या? तुम पास में चले आ रहे हो। पीड़िता ने राजू को पहली बार देखा था। फिर पीड़िता ने चिल्लाया तो सोसाइटी के पीछे रहने वाली महिला अपने घर से बाहर आकर देखी तो उसको देखकर राजू वहां से चला गया। इसकी जानकारी अपने सीनियर अधिकारियों को दी। महिला ने बताया कि सिराज उर्फ राजू मुझे मेरी मां को पहले से जानता है। कई बार सोसाइटी में आते हुए वह मुझे देखा है। उसके घूरने तथा पीछे-पीछे आने के डर की वजह से मैंने राजू उर्फ सिराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...