https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 9 अप्रैल 2019

ससुराल पक्ष के साथ मायके पक्ष का भी दायित्व है कि बेटी को जिताए- नरेन्द्र सिंह तोमर

शक्ति प्रदर्शन के साथ हिमाद्री ने भरा नामांकन
अनूपपुर हिमाद्री पहले कांग्रेस परिवार की बेटी थी अब भाजपा परिवार की बहू बन गई है। इसलिए अब ससुराल पक्ष के साथ साथ मायके पक्षवालों का भी दायित्व है कि हम अपनी बेटी व बहू को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजें। यह बात केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने मंगलवार को अनूपपुर में शहडोल लोकसभा क्षेत्र के लिए भाजपा प्रत्याशी हिमांद्री सिंह के नामांकन व प्रचार के दौरान आमसभा में कही। शहडोल संसदीय क्षेत्र के लिए मंगलवार 9 अप्रैल नामांकन का आखिरी दिन था। जिसमें भाजपा प्रत्याशी ने शक्ति प्रदर्शन के भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पूर्व हिमांद्री सिंह 6 अप्रैल को अनौपचारिक रूप में अपना नामांकन दाखिल किया था। भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के नामांकन के दौरान राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल, लोकसभा प्रभारी गिरीश द्विवेदी, संयोजक अनिल गुप्ता, सह संयोजक मिथिलेश पयासी, जिलाध्यक्ष ब्रजेश गौतम, इंद्रजीत छाबडा, विधायक जयसिंह मरावी, मीना सिंह, मनीषा सिंह, शिवनारायण सिंह, जिलापंचायत अध्यक्ष रूपमती सिंह, रामदास पुरी, नरेन्द्र मरावी हीरासिंह, मनोज द्विवेदी, विधानसभा प्रभारी राम अवध सिंहसहित बडवारा, शहडोल, उमरिया, अनूपपुर के हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इंदिरा चौक में आयोजित आम सभा को संबोधित करते हुए नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्र को विकास की ओर अग्रसर करने तथा विश्व शक्ति बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार पर पूरा भरोसा कर रही है। कांग्रेस पर कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वह भ्रष्टाचार व झूठ का पर्याय बन चुकी है। महागठबंधन नरेन्द्र मोदी से डर कर बना हुआ है। राहुल और सोनिया रोटी कहा से खाएंगें, जब भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा। भ्रष्टाचार कांग्रेस की कोख से पैदा हुआ है। आजादी से पहले भ्रष्टाचार नहीं था और आजादी के बाद से भ्रष्टाचार कैसे आ गया है। यह कांग्रेस को बताने की जरूरत है। मां-बेटा पर 420 का मामला दर्ज है जो जमानत पर चल रहे है। ऐसे व्यक्ति नरेन्द्र मोदी जैसे सूरज को दीपक दिखाने का प्रयास करें तो गलत होगा। इससे पूर्व सांसद अजय प्रताप सिंह ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव दो सरकारों के लिए है। अजय प्रताप सिंह ने कहा कि इस चुनाव में जनता के एक वोट दो सरकारों का चयन करने वाला होगा, एक सरकार केन्द्र में बैठेगी, तो दूसरी मध्यप्रदेश में कमलनाथ की भ्रष्ट सरकार का हटना तय हो जाएगा। यह कोई घाटे का सौदा नहीं होगा कि एक वोट से दो सफलताएं सभी को मिलेगी। उन्होंने दावा किया है कि 30 जून तक प्रदेश के अंदर फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। इस मौके पर उन्होंने  हिमाद्री सिंह के समर्थन में अपील करते हुए उन्होंने कहा कि जो गलती विधानसभा चुनाव में हुई यह उसे सुधारने का अवसर है। प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल ने कहा कि उपस्थित विशाल जनसैलाब भाजपा की जीत का संकेत है। जनता नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है। मंच से हिमाद्री सिंह ने उपस्थित जनसमुदाय से कहा कि यह चुनाव आप सभी लड़ रहे हैं। नरेन्द्र मोदी की रीति-नीति उनके कार्यों से देश प्रगति के मार्ग पर अग्रसर है। आप कार्यकर्ता सभी आगे चलें मैं आपके पीछे रहूंगी।
पुत्र ने दर्ज कराई उपस्थित, पिता रहे नदारद

भाजपा की शक्ति प्रदर्शन और नामांकन में मंगलवार को आयोजित आमसभा कार्यक्रम में सांसद ज्ञान सिंह नदारद दिखे। जबकि उनके पुत्र शिवनारायण सिंह आमसभा के अंतिम क्षणों काफिले के साथ उपस्थित दर्ज कराते हुए यह जता दिया कि वे पार्टी के साथ हैं। 
विकास को बनाया मुद्दा
भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह ने सभा में यह भरोसा दिया कि उनके संसदीय क्षेत्रवासियों के मान-सम्मान और गौरव में कोई कमी नहीं आने देंगी। हर कार्यकर्ताओं के विश्वास के दम पर हम इस चुनाव में सभी के आशीर्वाद से जीत दर्ज कराते हुए क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगें। सभी को विश्वास दिलाती हूं कि वह उनके सपनो को जरूर साकार करेगी।
राहुल की भाषा न बोले पत्रकार

नामांकन के उपरांत प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया के एक सवाल पर नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा राहुल की भाषा नहीं बोले पत्रकार। नरेन्द्र सिंह तोमर के 72 हजार रूपए के जवाब में पत्रकार ने भाजपा के 15 लाख पर सवाल पूछा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...