https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 21 दिसंबर 2023

शिवराज के अमरकंटक पहुंचने पर दिखा भावुक नजारा, लाड़ली बहने लिपटकर रोईं


कहा: प्यार और विश्वास का रिश्ता कभी टूटने नहीं दूंगा

अनूपपुर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिन के प्रवास पर गुरुवार रात अमरकंटक पहुंचने पर होलीडे होम में महिलाएं उनसे लिपटकर रोने लगीं। इस दौरान पूर्व सीएम भी भावुक नजर आए। इससे पहले बुधवार को वह जबलपुर के बरगी में रात रुक कर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। यहां भी 'लाड़ली बहनें और भांजियां' उनसे लिपटकर रोने लगीं। उन्होंने वी वॉन्ट मामा जी (हमें मामा जी चाहिए) के नारे लगाए। ये देख पूर्व मुख्यमंत्री की आंखों में भी आंसू आ गए। शिवराज ने कहा कि मामा हमेशा भांजे-भांजियों के साथ है। आई लव यू ...। अमरकंटक पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भाजपा जिलाध्यक्ष रामदास पुरी सहित जिले के भाजपा नेताओं ने स्‍वागत किया।


शिवराज ने लोगों से कहा, 'मैं तो आपका भाई और मामा हूं। हमेशा आपके साथ हूं। अपनी बहनों के साथ हूं। मुझे विश्वास है कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश के विकास को एक नई गति मिलेगी। शिवराज ने कहा कि मामा का रिश्ता प्यार का रिश्ता है। भाई-बहन का रिश्ता विश्वास का। मैं प्यार और विश्वास का रिश्ता कभी टूटने नहीं दूंगा। ये आपको विश्वास दिलाता हूं। नए मुख्यमंत्री और सरकार आपकी अपेक्षाओं को पूरा करेगी। मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा। आपको छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा। हम सब मिलकर प्रदेश को और बरगी को विकास के पद पर लेकर जाएंगे।

राजेश शुक्‍ला अनूपपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...