https://halchalanuppur.blogspot.com

रविवार, 10 दिसंबर 2023

दो दिनों से लापता युवक का शव मिला कुएं में, मिर्गी की थी शिकायत,पुलिस जुटी जांच में


अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतगर्त अनूपपुर ग्राम पंचायत सकरा के डोंगरीटोला से लापता 43 वर्षीय युवक का शव उसी के बाडी में बने कुआं में दो दिन बाद पुलिस ने बरामद किया। शव का पंचनामा, स्थल निरीक्षण कर पोस्टमार्डम उपरांत अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ की।

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार बताया गया कि ग्राम पंचायत सकरा के डोंगरीटोला निवासी 43 वर्षीय प्रधान सिंह 08 दिसंबर की रात ग्राम पंचायत सकरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सकरा में चल रहे बाउंड्रीबाल निर्माण में चौकीदारी के लिए घर से निकला और दो दिनों से घर वापस न आने पर परिजनों एवं पड़ोसियों ने खोजबीन की जा रही थी,10 दिसंबर रात मृतक के बाड़ी में स्थित कुआं जिसके पानी का उपयोग पड़ोसी के महेंद्र सिंह भी करते हैं की पत्नी रूपा सिंह पानी निकालने गई तब देखा कि कुआ के अंदर प्रधान सिंह का शव पानी में उतरना देखकर घबरा कर अड़ोस-पड़ोस के लोगों को बताते हुए ग्राम पंचायत सकरा सरपंच संतोष कुमार सिंह को अवगत कराया, स्थल देखने बाद सरपंच द्वारा कोतवाली थाना अनूपपुर में घटना की जानकारी दिये जाने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पड़ोसियों एवं ग्रामीण की मदद से शव को कुंआ से बाहर निकाल कर मौका पंचनामा, परिजनों एवं गवाहों के बयान लेते हुए शव को जिला चिकित्सालय अनूपपुर में सुरक्षित रखाया। सोमवार को पोस्टमार्डम के बाद अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ की।

कोतवानी निरिक्षक अमर वर्मा ने बताया कि मृतक प्रधान सिंह दो दिनों से घर नहीं आने से परिजन परेशान थे, परिवार के अनुसार प्रधान सिंह को मिर्गी की शिकायत थी। कुआं की तरफ से आने- जाने का रास्‍ता था। 

शशिधर अग्रवाल

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...