https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 30 दिसंबर 2023

जिले को अग्रणी बनने सभी का सहयोग जरूरी, कार्यकर्ता सरकार की आंख और कान होते है - राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल

 


मूल कार्यकर्ता को मिली जिम्मेदारी से कार्यकर्ताओं में उत्साह - कोल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रामलाल रौतेल

राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिलीप जायसवाल के प्रथम जिला आगमन पर जगह-जगह पर हुआ स्वागत

अनूपपुर। जिले के कोतमा विधानसभा से किसी नेता को पहली बार मंत्रिमंडल में स्‍थान मिला है जिसे लेकर पूरे विधानसभा क्षेत्र सहित अनूपपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव द्वारा दिलीप जायसवाल को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाए जाने के बाद दिलीप जायसवाल का 29 दिसंबर को प्रथम अनूपपुर जिला आगमन पर उनका भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर आतिशबाजी के साथ फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दिलीप जायसवाल ने अपने स्वागत से अभिभूत होते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट हुए कहा कि हम सबको मिलकर जिला, संभाग, प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो सपना देखते हैं उसे पूरा करते हैं, प्रधानमंत्री की अपेक्षा है 2047 तक विकसित भारत के रूप में देखना है, जहां सड़क, पानी, शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य जैसी समस्याओं का पूरी तरह से निदान हो सकें और हर हाथ को कम मिल सकें। उन्‍होंने अनूपपुर जिले की एक विधानसभा में हुई हर पर दुख व्यक्त करते हुए कहा की हीरा सिंह श्याम हार के बाद भी मंत्री के बराबर है। पूरी कसावट के साथ गुणवत्ता युक्त कार्य हो इसकी चिंता करेंगे। अनूपपुर जिला कैसे अग्रणी बने हम सब मिलकर तय करेंगे। पार्टी ने जो निर्णय लिया है उसे लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है, हम कार्यकर्ता की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करेंगे। सरकार की आंख और कान कार्यकर्ता होता है, कार्यकर्ताओं से चर्चा कर अधिकारियों से बात करेंगे और कार्यों की समीक्षा की जाएगी।

अनूपपुर पहुंचने पर जिले की सीमा से शुरू हुआ चचाई, परसवार, अनूपपुर प्रवेश में इसके बाद कोल प्रधिकरण अध्‍यक्ष (कैबिनेट मंत्री) दर्जा प्राप्त रामलाल रौतेल के निवास में दिलीप जायसवाल का कोल प्रधिकरण अध्‍यक्ष सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर फूल मालाओं से स्वागत करते हुए आतिशबाजी की। भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष रामदासपुरी सहित पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

मूल कार्यकर्ता को मिली जिम्मेदारी से कार्यकर्ताओं में उत्साह - रामलाल रौतेल

कोल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष (कैबिनेट मंत्री) दर्जा प्राप्त रामलाल रौतेल के निवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। यहां रामलाल रौतेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मूल कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार का दायित्‍व दिया है, जिससे भाजपा के सभी मूल कार्यकर्ताओं में उत्सह का वातावरण है। 

जिला अध्यक्ष रामदासपुरी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार अनूपपुर जिले के कोतमा विधानसभा से मंत्री का पद प्रदेश सरकार में प्राप्त हुआ है जो हम सभी के लिए गौरव की बात है और इस निर्णय से सभी कार्यकर्ताओं में हर्ष का वातावरण निर्मित है।

बदरा, कोतमा, बिजुरी में हुआ स्वागत

अनूपपुर में स्वागत के पश्चात बदरा पहुंचे राज्यमंत्री दिलीप जायसवाल स्वागत नगर पालिका परिषद पसान के अध्यक्ष राम अवध सिंह, नगर परिषद डूमर कछार के अध्यक्ष सुनील कुमार चौरसिया, मंडल अध्यक्ष अजय द्विवेदी,  भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह सहित उपस्थित कार्यकर्ताओं ने बदरा तिराहे में भव्य स्वागत किया गया। कोतमा पहुंचने पर नगर पालिका तथा भारतीय जनता पार्टी मंडल कोतमा नगर में जमकर आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया। देर रात गृहग्राम बिजुरी पहुंचने पर भाजपा के जिला महामंत्री अखिलेश द्विवेदी के नेतृत्‍व में पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...