https://halchalanuppur.blogspot.com

गुरुवार, 21 दिसंबर 2023

प्रजातंत्र की रक्षा और संविधानिक पदों पर बैठे लोगों के स्वाभिमान की रक्षा के लिए भाजपा सड़क पर, टीएमसी सांसद का फूका पुतला



 राजनीति में विचारधारा अलग हो सकती है, लेकिन आचरण मर्यादित होना चाहिए- भाजपा जिलाध्यक्ष रामदास पुरी   

अनूपपुर। संसद भवन में उपराष्ट्रपति का मजाक बनाने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरूवार को तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी का पुतला जलाया। भाजपा जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि प्रजातंत्र की रक्षा और संविधानिक पदों पर बैठे लोगों के स्वाभिमान की रक्षा के लिए भाजपा सड़क हैं।

राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की करने को लेकर तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ अनूपपुर भाजपा जिलाध्यक्ष रामदास पुरी के नेतृव में भाजपा कार्यालय के सामने तृणमूल कांग्रेस के सांसद नेता के खिलाफ नारेबाजी और पुतला दहन कर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर भाजपा नेता उपस्थित रहें। भाजपा जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश से उपराष्ट्रपति के अपमान के लिए माफी मांगे। जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि राजनीति में विचारधारा अलग हो सकती है, लेकिन आचरण मर्यादित होना चाहिए। टीएमसी के सांसद ने संविधानिक पद पर बैठे उपराष्ट्रपति की मिमिक्री की। उसकी निंदा करने की जगह राहुल गांधी ने वीडियो बनाया। यह कांग्रेस का गंदा चरित्र है कि वह संविधानिक पद पर बैठे लोगों का अपमान करती है। संविधान की धज्जियां उड़ाती है। इसके खिलाफ आज भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश में प्रजातंत्र की रक्षा के लिए और संविधानिक पद पर बैठे लोगों के स्वाभिमान की रक्षा के लिए पुतला दहन किया है। भाजपा प्रजातंत्र की हत्या नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि आज प्रजातंत्र की रक्षा के लिए लिए भाजपा आज सड़क पर है।  बता दें प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता ने कल्याण बनर्जी के मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे थे। 

क्या है मामला

दरअसल शीतकालीन सत्र में सस्पेंड किए विपक्षी दल के सांसद संसद में धरना दे रहे थे। तभी तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करनी शुरू कर दी। इस पर पास बैठे सांसदों ने ठहाके लगाने शुरू कर दिए। इसका वीडियो भी बनाया गया। एक वीडियो में कांग्रेस नेता कल्याण बनर्जी का मिमिक्री करते वीडियो रिकॉर्ड करते देखे जा रहे हैं। इस घटना को उपराष्ट्रपति ने शर्मनाक बताया। साथ ही कहा कि गिरावट की हद होती है। वहीं, इस मामले में दिल्ली में अभिषेक गौतम नाम के व्यक्ति ने संसद में भारत के उपराष्ट्रपति की मानहानि का आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...