https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 16 दिसंबर 2023

चिकित्सक से युवक ने अभद्रता कर जान से मारने की दी घमकी, कार्यवाई की मांग काम बंद की दी चेतावनी

अनूपपुर। दुर्घटना में घायल युवक का जिला चिकित्सालय अनूपपुर में इलाज कर रहे युवक ने ड्यूटी डॉक्टरों के साथ गाली गलौज करने के साथ जान से मारने की धमकी दी। बीच बचाव करने आयें चिकित्सक एवं सिविल सर्जन के साथ भी अभद्रता की। शनिवार को जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने इस आशय कि शिकायत कोतवाली अनूपपुर में की। पुलिस ने चिकित्सकों की शिकायत पर धारा 353,186, 294, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

ड्यूटी चिकित्सक मोहम्मद ओजैर अंसारी ने बताया कि दुर्घटना में घायल युवक अभिमन्यु सिंह परिहार पुत्र सतेंद्र सिंह परिहार निवासी बरबसपुर के इलाज के दौरान दवाई लिखने के लिए ओपीडी पर्ची मंगा, तो अभिमन्यु सिंह गाली गलौज करने लगा और जान से मारने की धमकी दी। शोर शराबा सुनकर मेरे साथी डॉक्टर हिमांशु पांडे एवं सिविल सर्जन डॉक्टर परस्ते भी मौके पर पहुंचे। उनके साथ भी अभद्रता की। और आधे घंटे तक अस्पताल में डॉक्टर एवं स्टाफ के साथ गाली गलौज करता रहा। इसकी शिकायत ड्यूटी डॉक्टर ने कोतवाली अनूपपुर में की। पुलिस ने अभिमन्यु सिंह पर मध्य प्रदेश चिकित्सा चिकित्सा से संबंधित व्यक्तियों की सुरक्षा अधिनियम के साथ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कर जांच में लिया हैं। युवक भाजपा जिला उपाध्‍यक्ष का भतीजा हैं।

चिकित्सकों ने सौंपा ज्ञापन, काम बंद करने की दी चेतवनी

जिला चिकित्सालय के ड्यूटी डॉक्टर के साथ हुई अभद्रता को लेकर सभी चिकित्सकों में नारजी हैं और घटना से सभी चिकित्सक आहत हैं। चिकित्सकों ने अभिमन्यु सिंह परिहार पर कार्रवाई को लेकर शनिवार को सिविल सर्जन को ज्ञापन सौंपा कर मांग की हैं कि आरोपित द्वारा की गई अभद्रता व जान से मारने की धमकी, जहां सूचना पर सिविल सर्जन स्वयं घटना स्थल पर मौजूद थे। गार्ड तथा अन्य लोगों सहायता से आरोपी को अलग किया। आरोपित को 24 घंटे में जेल नहीं भेजा तो सभी चिकित्सा एवं जिला चिकित्सालय के समस्त स्टाफ काम बंद करने लिए बाध्य होंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...