https://halchalanuppur.blogspot.com

मंगलवार, 26 दिसंबर 2023

शिक्षक को थप्पड़ मारने पर प्राचार्य नवोदय विद्यालय अमरकंटक भोपाल अटैच

अनूपपुर। शिक्षक व इलेक्ट्रीशियन के साथ मारपीट के मामले में जवाहर नवोदय विद्यालय अमरकंटक के प्राचार्य को हटाते हुए क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल संलग्न किया गया है। नवोदय विद्यालय अमरकंटक में 23 दिसंबर की रात विद्यालय प्राचार्य एचके मीना ने चिल्लाते हुए मेस में आते ही पास खड़े हिंदी शिक्षक अतुल सिंह को थप्पड़ जड़ दिया था। जिससे शिक्षक के कान से खून निकला था और कान का पर्दा फट गया था। इसके बाद प्राचार्य ने वहीं खड़े स्कूल के इलेक्ट्रीशियन अनूप कुमार को भी थप्पड़ जड़ दिया था।

पीडित अनूप कुमार ने बताया कि वह मेस में भोजन कर रहे थे। इस दौरान प्राचार्य एचके मीना ने पहले हिंदी शिक्षक और बाद में मुझे बेवजह थप्पड़ मारा और बुरा भला कहा। इस दौरान स्कूली बच्चे और शिक्षक खड़े थे। घटना के बाद मेस से बाहर आकर हमने डायल 100 को घटना की जानकारी दी। इसके बाद डायल 100 की टीम आई और सुबह थाने आने को कहा था। 23 दिसंबर घटना के बाद सोमवार देर रात जांच समिति स्कूल पहुंची और प्राथमिक जांच के बाद प्राचार्य एचके मीणा को तत्काल कार्य मुक्त कर ते हुए क्षेत्रीय कार्यालय भोपाल संलग्न कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...