https://halchalanuppur.blogspot.com

बुधवार, 6 दिसंबर 2023

सड़क किनारे शव औंधे मुंह पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जुटी जांच में


अनूपपुर कोतवाली थाना अनूपपुर अंतगर्त ग्राम जमुडी में सड़क किनारे युवक का शव औंधे मुंह पड़े होने की सूचना पर पुलिस ने मौका निरिक्षण कर शव को पोस्टंमार्डम उपरांत परिजनों को सौंप कर जांच प्रारंभ कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के माथे में हल्की चोट के निशान पाए गए। वहीं मौके पर शराब की बोतल मिलने पर ग्रमीणों ने बताया कि शराब का आदी था संभावाना हैं कि शराब के नशे में हो और वाहन फिसल गया हो। ज्ञात हो कि दो दिनों से मौसम खराब होने व रात से बारिश से सड़क किनारे मिट्टी में फिसलन हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत जमुडी के खैरबना टोला निवासी जीतराम कोल का 22 वर्षीय पुत्र गौतम कोल पंचायत में रहकर काम करता था मंगलवार की शाम अपने दो पहिया वाहन से अनूपपुर से देर रात वापस घर जा रहा था तभी अनूपपुर- अमरकंटक मुख्य मार्ग के मध्य ग्राम पंचायत जमुडी पुराने पंचायत भवन के पास दो पहिया वाहन के अनियंत्रित होने पर मार्ग के किनारे गिर गया जो रात भर औंधे मुह पड़ा रहा,बुधवार की सुबह आसपास के ग्रामीणों ने पहचान कर परिजनों को और कोतवाली को सूचना दी पुलिस घटना स्थल पर मृतक के शव का पंचनामा व ग्रामीणों के बयान दर्ज कर जिला चिकित्सालय अनूपपुर में शव को पोस्टंमार्डम उपरांत अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंपते हुए जांच प्रारंभ कर दी।

कोतवाली निरिक्षण अमर वर्मा ने बताया कि मौके पर शराब की बोतल मिली हैं वहीं ग्रमीणों ने बताया कि शराब का आदी था संभावाना हैं कि शराब के नशे में हो और वाहन फिसल गया हो, पोस्टंमार्डम रिर्पोट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...