https://halchalanuppur.blogspot.com

शनिवार, 16 दिसंबर 2023

सन्दिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,पुलिस जुटी जांच में


अनूपपुर। कोतवाली थाना अनूपपुर अंतगर्त ग्राम बडहर में 32 वर्षीय युवक की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की प्रारंभिक जांच कर पंचनामा के बाद पोस्मार्डम उपारांत परिजनों को सौंप दिया। परिजनों के अनुसार युवक मृत्यु एक दिन पूर्व बकरियों के लिये पत्ता तोड़ने समय पेड़ से गिरना होना बताया गया हैं, वहीं कुछ ग्रामीणों द्वारा युवक की मृत्यु मछली मारने दौरान करंट लगने से होना बता रहें है। पुलिस प्रत्येक बिंदुओं पर गहन परीक्षण करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अनूपपुर स्थित बडहर गांव में बरगीडांड निवासी 32 वर्षीय बेचू पुत्र भगवती बंजारा की मृत्यु की सूचना शनिवार को ग्रामीणों ने हंड्रेड डायल पुलिस को दिए जाने पर हंड्रेड डायल एवं कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा बना परिजनों के बयान लिया, जिस पर मृतक के छोटे भाई बेसाहू बंजारा ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर बड़ा भाई बेचू घर के नजदीकी कुंवर सिंह के खेत में लगे साजा के पेड़ से बकरियों को खिलाने के लिए पत्ता तोड़ने गया था, दोपहर तक वापस न आने पर भाभी ने देखा कि पेड़ के नीचे बेचू जमीन में बेहोश स्थिति में पड़ा है जिसे उठाकर गांव के ही एक-दो व्यक्तियों को झाड़-फूंक के लिए दिखाया, इस दौरान मृत्यु होने की जानकारी बताए जाने पर घर लाकर रखा। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने हंड्रेड डायल पुलिस को घटना की जानकारी दिये जाने पर हंड्रेड डायल पुलिस मौके में पहुंचकर घर में रखे शव देखने बाद कोतवाली थाना अनूपपुर को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर शव का पंचनामा, परिजनों के कथन लिया। ग्रामीणों ने बताया कि बेचू बंजारा गांव के किसी व्यक्ति के साथ मछली मारने गया था जिनकी अचानक करंट लगने से गंभीर हो गया रहा। हलांकि मृतक के शरीर में बाहरी तौर पर पुलिस को किसी भी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोते समय जहरीला कीड़ा काटने से युवती की मौत,परिवार में पसरा मातम

  अनूपपुर । कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत ग्राम बरबसपुर निवासी युवती को गुरुवार एवं शुक्रवार रात्रि सो रही थी सुबह जहरीले कीड़े ने हाथ की को...